Friday, 20 September 2024

पाकिस्तानी दुल्हन मेहविश रहमान के प्यार में पहुंची चूरू के पिथिसर गांव, पुलिस ने की पूछताछ


पाकिस्तानी दुल्हन मेहविश रहमान के प्यार में पहुंची चूरू के पिथिसर गांव, पुलिस ने की पूछताछ

पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली 25 साल की मेहविश और चूरू का रहमान से प्यार हो गया और वह सारे बंधन तोड़कर चूरू के पिथिसर गांव निवासी दो बच्चों के पिता रहमान से निकाह कर लिया और अब वह अपने ससुराल पहुंची है। मेहविश ने प्यार के लिए अपने 2 बच्चों को छोड़ दिया। रहमान भी शादीशुदा हैऔर उसके भी 2 बच्चे हैं। रहमान की पहली पत्नी फरीदा बच्चों सहित अपने पीहर भादरा रह रही है। मेहविश को उसके ससुराल वाले बाघा बॉर्डर से लेकर शुक्रवार को रतननगर थाने पहुंचे और वहां पाकिस्तान की इस दुल्हन से पूछताछ कर दस्तावेजों की जांच की गई। मेहविश ने बताया कि वह पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है। वह जब 2 साल की थी तो उसकी मां का निधन हो गया था और करीब 15 साल पहले उसके पिता जुल्फीकार का भी नहीं रहेऔर 12 साल पहले वह अपनी बहन साहिमा के पास इस्लामाबाद आ गई थी। उसने 2 महीने तक ब्यूटी पार्लर का काम सीखा और वह पिछले 10 साल से ब्यूटी पार्लर का काम कर रही है। साल 2006 में बादामी बाग के शख्स खुर्रम शहजाद से उसकी शादी हुई थीऔर उसके पहले पति से दो बेटे हैं, उनकी उम्र 12 और 7 साल की है। शादी के बाद उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली। महविश का पहला पति से तलाक 2018 में हुआ था।

मेहविश को उसके ससुराल वाले बाघा बॉर्डर से लेकर शुक्रवार को रतननगर थाने पहुंचे और वहां पाकिस्तान की इस दुल्हन से पूछताछ कर दस्तावेजों की जांच की गई
मेहविश को उसके ससुराल वाले बाघा बॉर्डर से लेकर शुक्रवार को रतननगर थाने पहुंचे और वहां पाकिस्तान की इस दुल्हन से पूछताछ कर दस्तावेजों की जांच की गई

मेहविश ने बताया कि जब वह अकेले जिंदगी बिता रही थी उस वक्त उसकी इमो एप पर 30 साल के रहमान से जान पहचान हुई और दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे और इनका प्यार परवान चढ़ने लगा। महविश ने अपने बहन और बहनोई से बातचीत कर रहमान को शादी के लिये प्रपोज कर दिया और प्रपोज करने के तीन दिन बाद साल 2022 में मेहविश ने रहमान से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए शादी कर ली। इस वक्त रहमान कुवैत में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय कर रहा था। साल 2023 में मेहविश उमरा करने गई। वहां रहमान भी पहुंच गया और दोनों ने मक्का में निकाह कर लिया।
चूरू के रतननगर थाना इलाके के पिथिसर गांव निवासी रहमान कुवैत में ट्रांसपोर्ट का कार्य करता है। रहमान दो भाइयों में बड़ा है और उसका छोटा भाई सलीम गांव में ही रहता है। वह खेती-बाड़ी और परचून की दुकान चलाता है। रहमान के पिता अली शेर पशुपालक हैं और खेती-बाड़ी भी करते हैं।  रहमान की शादी साल 2011 में भादरा के फरीदा के साथ हुई थी। रहमान के दो बच्चे हैंऔर शादी के बाद रहमान की अपनी पत्नी से अनबन हो गई। 

Previous
Next

Related Posts