Sunday, 29 September 2024

डिप्टी सीएम डॉ.प्रेमचंद बैरवा का बयान: "मेरा बेटा अभी स्कूल में पढ़ता है, उसे दोष नहीं देना चाहिए"


डिप्टी सीएम डॉ.प्रेमचंद बैरवा का बयान: "मेरा बेटा अभी स्कूल में पढ़ता है, उसे दोष नहीं देना चाहिए"

डिप्टी सीएम डॉ.प्रेमचंद बैरवा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उनके बेटे पर ट्रैफिक नियम तोड़ने और पुलिस एस्कॉर्ट का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। डिप्टी सीएम डॉ.प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि उनका बेटा अभी स्कूल में पढ़ता है और उसके साथ स्कूल के दोस्त थे, जो सिर्फ दोस्ती में साथ घूम रहे थे। उन्होंने इस पूरे मामले में अपने बेटे को दोषी ठहराने पर नाराजगी जताई।

बैरवा ने दी सफाई:
डिप्टी सीएम डॉ.प्रेमचंद बैरवा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मेरा बच्चा अभी सीनियर स्कूल में पढ़ता है और वह अपने स्कूल के दोस्तों के साथ था। मैं इस बात पर माननीय प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे जैसे व्यक्ति को राजस्थान का उपमुख्यमंत्री बनाया। मेरे बेटे को भी यह अनुभव मिला है कि वह बड़े लोगों के साथ घूम सके, लेकिन वह अभी बच्चा है और 18 साल का भी नहीं हुआ है।"

सिक्योरिटी को लेकर सफाई:
डिप्टी सीएम डॉ.प्रेमचंद बैरवा ने यह भी साफ किया कि उनके बेटे के साथ चल रही पुलिस की गाड़ी उसकी सुरक्षा के लिए थी, न कि एस्कॉर्ट के तौर पर। उन्होंने कहा कि जब से मुझे उपमुख्यमंत्री बनाया गया है, मेरे बेटे की सुरक्षा के लिए गाड़ी उसके साथ चलती है, लेकिन यह एस्कॉर्ट नहीं कर रही थी।"

सोशल मीडिया पर हो रही निंदा पर प्रतिक्रिया:

डिप्टी सीएम डॉ.प्रेमचंद बैरवा ने सोशल मीडिया पर चल रही आलोचनाओं पर कहा कि लोगों को इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा, "यह सब बेवजह का मुद्दा है, क्योंकि बच्चे सिर्फ दोस्त हैं और उन्हें दोषी नहीं ठहराना चाहिए। यह एक सामान्य स्थिति थी और इसमें मेरे बेटे या उसके दोस्तों की कोई गलती नहीं है।"


आखिर डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा बेटे की गलती को स्वीकार नहीं किया, कर रहे हैं बचाव

आखिर डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा को पूछा जाए कि जब उनका बेटा 18 साल का नहीं है तो गाड़ी कैसे चल रहा था नए नियम तो यह कहते हैं कि गाड़ी मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाए।  डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा अपने बेटे की गलती को स्वीकार करने की बजाय उसे गलत काम के बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं। यातायात मंत्री होने के नाते उन्हें नियमोंके तहत अपने बेटे के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी।


    Previous
    Next

    Related Posts