Sunday, 29 September 2024

कांग्रेस-झामुमो सरकार ने जनता के पैसे को भ्रष्टाचार में बहाया: भजनलाल शर्मा


कांग्रेस-झामुमो सरकार ने जनता के पैसे को भ्रष्टाचार में बहाया: भजनलाल शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने झारखंड में कांग्रेस-झामुमो सरकार पर जनता के पैसे को भ्रष्टाचार में पानी की तरह बहाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन सरकार ने अपने घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं किया। अब चुनाव नजदीक आते देख कांग्रेस और उसके सहयोगी दल आदिवासी समुदाय को जातिगत आधार पर भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।

परिवर्तन यात्रा जनसभा में संबोधन
मुख्यमंत्री शर्मा ने झारखंड के देवघर में आयोजित परिवर्तन यात्रा जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस-झामुमो गठबंधन पर जातिवाद, वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा हर व्यक्ति और समाज की पार्टी है, जहां सामान्य कार्यकर्ता को भी आगे बढ़ने का मौका मिलता है।

वर्ष 2014 के बाद देश में सुखद परिवर्तन
मुख्यमंत्री शर्मा ने बताया कि 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में आतंकवाद और नक्सलवाद का सफाया हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों, किसानों और मजदूरों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं, जिनमें किसान सम्मान निधि और गांवों को सड़कों से जोड़ने की योजनाएं शामिल हैं। प्रधानमंत्री जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं, और 2024 तक किए गए वादों को पूरा किया जाएगा।



राजस्थान में पेपरलीक पर सख्त कार्रवाई
मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के शासनकाल में पेपरलीक की घटनाओं से युवाओं के सपने टूटे, लेकिन उनकी सरकार ने आते ही दोषियों को जेल भेजा और 9 महीनों में संकल्प पत्र के 50 प्रतिशत वादे पूरे कर दिए।

आदिवासी समाज के योगदान की सराहना
मुख्यमंत्री शर्मा ने झारखंड के आदिवासी समाज के योगदान की प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने देश की आजादी के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे सोच-समझकर वोट दें और अपने सुखद भविष्य के लिए सही सरकार का चयन करें।

वैद्यनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री ने की पूजा
इससे पहले मुख्यमंत्री शर्मा ने देवघर स्थित वैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की। उन्होंने देवघर को देवताओं का घर बताते हुए इसे पवित्र भूमि कहा।



Previous
Next

Related Posts