Sunday, 29 September 2024

भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर कमल के फूल को जिताने के लिए तैयार रहें: डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल


भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर कमल के फूल को जिताने के लिए तैयार रहें: डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने अलवर प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं में उत्साह और नई उमंग का संचार किया। रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने और भाजपा को जीत दिलाने का आह्वान किया। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता कमल के फूल को अपना प्रत्याशी मानकर पार्टी को विजयी बनाएंगे, चाहे प्रत्याशी कोई भी हो, वह सर्वमान्य होगा।

भाजपा प्रदेश प्रभारी का कार्यकर्ताओं को संदेश
डॉ. अग्रवाल ने कहा कि चुनाव कार्यकर्ताओं के लिए परीक्षा की घड़ी होती है, जिसमें दिन-रात मेहनत करनी पड़ती है। उन्होंने जोर देकर कहा कि कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर नए सदस्य बनाने होंगे और उन्हें पार्टी की विचारधारा से जोड़ना होगा। इससे उपचुनाव में भाजपा को मजबूत जनसमर्थन मिलेगा और पार्टी की जीत सुनिश्चित होगी।

डबल इंजन सरकार के विकास पर वोट मांगें: मदन राठौड़
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि रामगढ़ उपचुनाव में भाजपा के कार्यकर्ताओं को डबल इंजन सरकार के विकास कार्यों के आधार पर वोट मांगने हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को वैश्विक स्तर पर प्रतिष्ठा दिलाई है, और उन्हीं के विकास कार्यों के नाम पर भाजपा जनसमर्थन प्राप्त करेगी। राठौड़ ने कहा कि सहानुभूति से वोट लंबे समय तक नहीं चलते, बल्कि विकास और काम ही असली आधार होते हैं।

सदस्यता अभियान और जनसम्पर्क पर जोर
राठौड़ ने कहा कि भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर जनसम्पर्क करना है और जनता को राज्य सरकार की योजनाओं तथा मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराना है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता वह है जो संगठन के विचारों को जन-जन तक पहुंचाए और भाजपा की रीति-नीति का पालन करे।

कार्यकर्ताओं का सम्मान भाजपा की नीति
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने शक्ति केंद्र संयोजक गोपाल राजपूत का सम्मान करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान करती है। पिछले विधानसभा चुनाव में प्रवासी मतदाताओं से व्यक्तिगत अपील कर गोपाल राजपूत ने भारी संख्या में मतदान कराए थे।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अशोक गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष पं. धर्मवीर शर्मा, बहरोड़ विधायक जसवंत सिंह यादव, पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल, जयराम जाटव, सुखवंत सिंह, जय आहूजा और अन्य नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Previous
Next

Related Posts