Sunday, 29 September 2024

भाजपा का सदस्यता अभियान कार्यकर्ता निर्माण की दिशा में पहला कदम: विजया राहटकर


भाजपा का सदस्यता अभियान कार्यकर्ता निर्माण की दिशा में पहला कदम: विजया राहटकर

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने दौसा में प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं को जोश से भरते हुए सदस्यता अभियान और आगामी विधानसभा उपचुनावों पर चर्चा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि भाजपा के सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए पूरी योजना के साथ जुट जाएं और मंडल और बूथ स्तर पर प्रवास कार्यक्रम बनाकर स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इस अभियान को गति दें।

नेतृत्व के गुण विकसित करने पर जोर
विजया राहटकर ने कहा कि भाजपा एक विचारधारा आधारित पार्टी है, जहां कार्यकर्ताओं का महत्व उनके कार्य के बल पर होता है। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान कार्यकर्ता निर्माण की दिशा में पहला और महत्वपूर्ण कदम है। यह अभियान न केवल संगठन को मजबूत करेगा, बल्कि नेतृत्व के गुणों को भी विकसित करेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे सदस्यता अभियान में अपनी सक्रियता बढ़ाएं और रेफरल की संख्या में वृद्धि करें।

सवा करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य
राहटकर ने बताया कि 15 अक्टूबर तक भाजपा को प्रदेश में सवा करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। दौसा जिले में 2 लाख 25 हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य है। सदस्यता अभियान का दूसरा चरण एक अक्टूबर से शुरू होगा, जिसमें जनप्रतिनिधि, सांसद, विधायक और पंचायत सदस्यों को भी सक्रिय भूमिका निभानी होगी।

बैठक में शामिल प्रमुख नेता
इस बैठक में सदस्यता अभियान संभाग प्रभारी मदन प्रजापत, सांसद प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा, विधायक रामविलास मीणा, भागचंद टांकड़ा, राजेंद्र मीणा, पूर्व विधायक शंकर लाल शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. प्रभु दयाल शर्मा सहित दौसा के पूर्व सांसद, विधायक और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Previous
Next

Related Posts