Thursday, 19 September 2024

शादी में घर आए आर्मी मैन पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार,रंजिश के चलते किया था हमला, पत्नी पर भी चाकू से हमले का है आरोपी


शादी में घर आए आर्मी मैन पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार,रंजिश के चलते किया था हमला, पत्नी पर भी चाकू से हमले का है आरोपी

जैसलमेर जिले की सांकड़ा थाना पुलिस ने शादी में शामिल होने घर आए आर्मी मैन पर रविवार रात को सोते समय कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपी कुचरे खान उर्फ कुटले खान पुत्र मिश्री खान (33) निवासी भैंसडा को गिरफ्तार किया है।      

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि घटना के संबंध में रविवार को भैंसड़ा निवासी महेश कुमार भार्गव द्वारा रिपोर्ट दी गई कि उसका बड़ा भाई विवेकानंद आर्मी में कार्यरत है। अभी घर में शादी समारोह होने से वह घर आया हुआ था। रात को विवेकानंद और महेंद्र कुमार व चचेरा भाई अनिल कुमार खाना खाकर सो रहे थे। सुबह करीब 4:15 बजे शोर- सुनकर नींद खुली तो देखा कुचरे खान हाथ में धारदार कुल्हाड़ी लेकर उसके भाई विवेकानंद को जान से मारने की नीयत से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर रहा है। हमें देखकर वह मौके से भाग गया रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।   

घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह भाटी व सीओ भवानी सिंह के सुपरविजन एवं एसएचओ महेश ढाका के नेतृत्व में गठित की गई। टीम द्वारा मात्र 24 घंटे के अंदर हत्या के प्रयास सहित दो प्रकरणों में वांछित मुलजिम कुचरे खान उर्फ कुटले खान को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।    

आरोपी ने पूर्व की रंजिश को लेकर फौजी पर हमला किया था। इससे पहले अपने घर में सो रही पत्नी पर भी आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया था। जिसके संबंध में थाना सांकड़ा पर अलग-अलग दो प्रकरण दर्ज है। पुलिस मुल्जिम से गहनता से पूछताछ व अनुसंधान कर रही है।



Previous
Next

Related Posts