Saturday, 19 October 2024

उपचुनाव: कांग्रेस ने 11 सीनियर मीडिया पैनलिस्ट किए नियुक्त, 37 मीडिया पैनलिस्टों की सूची जारी, केवल अधिकृत नेता ही करेंगे टीवी डिबेट्स में हिस्सा


उपचुनाव: कांग्रेस ने 11 सीनियर मीडिया पैनलिस्ट किए नियुक्त, 37 मीडिया पैनलिस्टों की सूची जारी, केवल अधिकृत नेता ही करेंगे टीवी डिबेट्स में हिस्सा

राजस्थान में आगामी उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने अपनी मीडिया रणनीति को और सशक्त करते हुए 11 वरिष्ठ नेताओं को सीनियर मीडिया पैनलिस्ट के रूप में नियुक्त किया है। इन नेताओं में स्वर्णिम चतुर्वेदी, मुरारी मीणा, सांसद भजनलाल जाटव, विधायक अशोक चांदना, पूर्व मंत्री गोविंद मेघवाल, विधायक रतन देवासी, रोहित बोहरा, इंदिरा मीणा, मनीष यादव, विकास चौधरी और पूर्व विधायकसंयम लोढ़ा शामिल हैं।

इन सीनियर पैनलिस्टों को विभिन्न टीवी चैनलों और मीडिया प्लेटफार्मों पर पार्टी की नीतियों और विचारधारा का पक्ष रखने की जिम्मेदारी दी गई है। कांग्रेस का यह कदम उपचुनावों के मद्देनजर पार्टी की मीडिया उपस्थिति को मजबूत करने के लिए उठाया गया है। पार्टी चाहती है कि इन पैनलिस्टों के माध्यम से जनता तक उसकी बात प्रभावी तरीके से पहुंचे और चुनावी मुद्दों पर पार्टी का रुख स्पष्ट हो।

कांग्रेस पार्टी ने आगामी चुनावी रणनीति को ध्यान में रखते हुए 37 वरिष्ठ नेताओं की सूची जारी की है, जिन्हें टीवी चैनलों पर पार्टी का प्रतिनिधित्व करने का अधिकार दिया गया है। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा हस्ताक्षरित इस सूची में साफ तौर पर कहा गया है कि केवल सूची में नामित कांग्रेस नेता ही टीवी डिबेट्स और चर्चाओं में हिस्सा लेंगे।

इस सूची में पंकज शर्मा (जयपुर), नितिन अग्रवाल, नितिन सारस्वत, पूरुष भारद्वाज, अनुष्री शर्मा, सत्यवीर अलोरिया, करणवीर सिंह, अरुण शर्मा और सीए सी.एल. यादव समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं। कांग्रेस ने यह कदम पार्टी की नीतियों और विचारधारा को सही तरीके से जनता तक पहुंचाने और चुनावी मुद्दों पर मजबूत पकड़ बनाने के लिए उठाया है।

सूची में अन्य प्रमुख नामों में महेश चौधरी, सुनीता गाठाला, डॉ. शंकर यादव, मनीष देव जोशी, राजेश कतारा, और योगेश सिंघल शामिल हैं। इसके अलावा महिला पैनलिस्ट के रूप में सुमिता बेनीवाल, रीतू बारा और मनीषा पंवार का भी नाम है।

Previous
Next

Related Posts