Saturday, 05 October 2024

मिस एंड मिसेज मल्टीवर्स इंडिया ऑडिशन: मॉडल्स ने कैटवॉक और टैलेंट से फिनाले के लिए जताई दावेदारी


मिस एंड मिसेज मल्टीवर्स इंडिया ऑडिशन: मॉडल्स ने कैटवॉक और टैलेंट से फिनाले के लिए जताई दावेदारी

उभरते फैशन और मॉडलिंग टैलेंट को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से आयोजित नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट "मिस एंड मिसेज मल्टीवर्स इंडिया 2024" के ऑडिशन होटल वी वन प्राइड में सम्पन्न हुए। इस प्रतियोगिता का आयोजन पिंक कांसेप्ट्स द्वारा किया गया, जहां मॉडल्स ने ज्यूरी पैनल के सामने अपने कैटवॉक, सेल्फ एक्सप्रेशन, एटीट्यूड और कॉन्फिडेंस का प्रदर्शन किया। मॉडल्स ने कम्युनिकेशन स्किल्स और विभिन्न टैलेंट हंट राउंड जैसे डांस, सिंगिंग, एक्टिंग और मार्शल आर्ट्स में भी अपने कौशल का प्रदर्शन किया, ताकि ब्यूटी पेजेंट में चयन की अपनी दावेदारी को मजबूत कर सकें।

ऑडिशन के ज्यूरी पैनल में पिंक कांसेप्ट्स की फेम मॉडल्स बबीता मीणा, श्वेता किराड़, इरम फातिमा, डायरेक्टर अमन वर्मा, बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर एडवोकेट शिव जोशी, मिस इंडिया द क्राउन अम्बिका माथुर, फर्स्ट रनरअप गरिमा कुमावत और कौशल शिक्षा फाउंडेशन की संस्थापक भावना शर्मा शामिल थे। इस मौके पर कई गणमान्यजन, जिनमें समाजसेवी योगेश खंडेलवाल, बेटी फाउंडेशन से राहुल शर्मा, राज शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार साबिर कुरैशी और अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार और सामाजिक न्याय संगठन से बृजेश पाठक उपस्थित थे।

पिंक कांसेप्ट्स के डायरेक्टर अमन वर्मा ने बताया कि ऑडिशन में करीब 40 मॉडल्स ने टीन, मिस और मिसेज कैटेगरी में हिस्सा लिया। ब्यूटी पेजेंट के अगले चरण में देशभर के विभिन्न शहरों में ऑडिशन कर बेस्ट परफॉर्म करने वाली मॉडल्स का चयन किया जाएगा। इच्छुक मॉडल्स इंस्टाग्राम हैंडल @miss_mrs.multiverseindia और @pinkconcepts पर या व्हाट्सएप नंबर 8875014090 पर संपर्क कर रजिस्ट्रेशन करवा सकती हैं।

फिनाले से पहले मॉडल्स की ग्रूमिंग के लिए वर्कशॉप्स, फोटो शूट्स, फैशन ट्रंक शो, हैरिटेज वॉक और नेचर ट्रैक जैसी गतिविधियां आयोजित की जाएंगी। फिनाले शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की उपस्थिति में विजेताओं की क्राउनिंग की जाएगी।

Previous
Next

Related Posts