Saturday, 05 October 2024

रामगंज में ई-रिक्शा और बाइक की टक्कर के बाद तनाव, पुलिस बल तैनात


रामगंज में ई-रिक्शा और बाइक की टक्कर के बाद तनाव, पुलिस बल तैनात

जयपुर रामगंज के हीदा की मोरी इलाके में शुक्रवार देर रात एक ई-रिक्शा और बाइक के बीच हुई टक्कर के बाद इलाके में तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई। ई-रिक्शा चालक के समर्थन में सैकड़ों लोग रामगंज चौपड़ और थाने में एकत्र हो गए, जबकि बाइक चालक के समर्थन में लोग हीदा की मोरी पर जुटे और रामगंज चौपड़ की ओर बढ़ने लगे। हालांकि, पुलिस ने उनकी आगे बढ़ने की कोशिश को विफल कर दिया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, दुर्घटना के बाद ई-रिक्शा चालक और उसके साथियों ने बाइक चालक की पिटाई कर दी थी, जिससे माहौल गरमा गया। रात करीब साढ़े 12 बजे तक दोनों पक्ष आमने-सामने थे, जबकि पुलिस ने दोनों के बीच बैरिकेडिंग कर रखी थी।

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि इलाके में स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और दोनों पक्षों से शांतिपूर्ण बातचीत की जा रही है। उन्होंने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है। देर रात तक एडिशनल पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप सहित कई अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे और स्थिति को सामान्य करने का प्रयास किया।

तनाव के बीच दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे और नारेबाजी कर रहे थे। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस लाइन से अतिरिक्त बल बुलाया गया और आसपास के थानों की पुलिस को भी मौके पर तैनात किया गया है, जिससे इलाके में शांति व्यवस्था बहाल हो सके।


Previous
Next

Related Posts