Saturday, 05 October 2024

जयपुर के मैरियट और ललित होटल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस अलर्ट मोड पर


जयपुर के मैरियट और ललित होटल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस अलर्ट मोड पर

जयपुर के दो प्रमुख होटलों, मैरियट और ललित को बम से उड़ाने की शुक्रवार को धमकी देने का मामला सामने आया है। यह धमकी ई-मेल के जरिए भेजी गई, जिससे पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां तुरंत अलर्ट मोड पर आ गईं। पुलिस कमिश्नरेट ने दोनों होटलों में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है और सुरक्षाकर्मी पूरी सतर्कता के साथ जांच में जुटे हुए हैं।

पुलिस के अनुसार अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजे गए ई-मेल में होटल मैरियट और ललित को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। होटल प्रशासन ने शाम करीब 8 बजे इस बारे में पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद एडिशनल कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप ने तुरंत जांच टीमों को होटलों में भेजा। टीमों ने होटलों के हर कोने की तलाशी ली और देर रात तक सर्च ऑपरेशन जारी था।

इससे पहले भी अप्रैल में इसी तरह की धमकियां मिली थीं, लेकिन तब धमकी अफवाह साबित हुई थी और कुछ संदिग्ध नहीं पाया गया था। हालांकि, सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने पूरे इलाके की सघन तलाशी ली।

सर्च ऑपरेशन में फिलहाल कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन पुलिस ने ऐहतियातन सुरक्षा बढ़ा दी है। इस मामले में अब तक किसी भी थाने में औपचारिक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन पुलिस अलर्ट मोड पर बनी हुई है और जांच जारी है।

Previous
Next

Related Posts