Saturday, 05 October 2024

अजमेर की जेनिस मनोज ओझा ने 68 वीं राज्य स्तरीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता


अजमेर की जेनिस मनोज ओझा ने 68 वीं राज्य स्तरीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता

68 वीं राज्य स्तरीय माध्यमिक/उच्च माध्यमिक लॉन टेनिस प्रतियोगिता, शिक्षा विभाग बीकानेर, राजस्थान की अनुपालना में श. अ.भा. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, माणक चौक, जयपुर के तत्वाधान में 30 सितंबर से 5 अक्टूबर 2024 तक सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में आयोजित हो रही है। प्रतियोगिता में छात्र/छात्रा आयु वर्ग 17/19 के लिए राज्य के 37 जिलों से चयनित 741 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

टीम स्पर्धा में छात्रा आयु वर्ग 19 में अजमेर की टीम ने नागौर को हराकर स्वर्ण पदक जीता। अजमेर की लॉन टेनिस टीम की कप्तान जेनिस मनोज ओझा, टीम खिलाड़ी राइसा गुलाटी और सुमैया खान ने अपने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाई।

व्यक्तिगत स्पर्धा में भी अजमेर की जेनिस मनोज ओझा ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए स्वर्ण पदक जीतकर राजस्थान चैम्पियन का खिताब अपने नाम किया। जेनिस का यह लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन है, जिससे वह अपने जिले अजमेर, राज्य राजस्थान और अपने स्कूल सेंट स्टीफन का नाम रोशन कर रही हैं।

जेनिस की इस शानदार उपलब्धि पर उनके कोच और सेंट स्टीफन स्कूल अजमेर के प्रबंधन ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। प्रतियोगिता में शामिल सभी खिलाड़ी और टीमों ने उत्कृष्ट खेल भावना का परिचय दिया और खेल को ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास किया।

यह प्रतियोगिता 5 अक्टूबर 2024 तक चलेगी, जिसमें राज्य के विभिन्न जिलों से आए हुए खिलाड़ी अपने-अपने प्रदर्शन से राजस्थान के लॉन टेनिस के स्तर को बढ़ा रहे हैं।

Previous
Next

Related Posts