Thursday, 19 September 2024

मोदी के जन्मदिन पर भारतीय युवा कांग्रेस ने बनाया बेरोज़गार दिवस किया सद्बुद्धि यज्ञ


 मोदी के जन्मदिन पर भारतीय युवा कांग्रेस ने बनाया बेरोज़गार दिवस किया सद्बुद्धि यज्ञ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भारतीय युवा कांग्रेस ने इसे "बेरोज़गार दिवस" के रूप में मनाया। जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर कांग्रेस प्रभारी अरुणा महाजन और राजस्थान युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया के नेतृत्व में सदबुद्धि यज्ञ का आयोजन किया । 

अभिमन्यु पूनिया ने कहा कि देश में बेरोज़गारी और महंगाई चरम पर है, और प्रधानमंत्री सिर्फ झूठी वाहवाही लूटने में लगे हैं। उन्होंने सरकार की नीतियों की आलोचना की और कहा कि जनता ने लोकसभा चुनाव में सरकार को जवाब दिया था, लेकिन अगर हालात नहीं सुधरे, तो भाजपा की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी।

पूनिया ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज के दिन सरकार केवल दिखावा कर रही है, जबकि जमीनी स्तर पर आम जनता महंगाई, बेरोज़गारी और बढ़ते अपराधों से जूझ रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की कोई ठोस योजना अभी तक सामने नहीं आई है और राजस्थान की सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। पूनिया ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता जनता की समस्याओं पर ध्यान देने की होनी चाहिए, लेकिन ऐसा होते हुए नहीं दिख रहा है।

इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बढ़ती बेरोज़गारी और महंगाई के मुद्दों पर सरकार के खिलाफ विरोध जताते हुए प्रधानमंत्री की नीतियों पर सवाल उठाए। पूनिया ने यह भी कहा कि जनता को गुमराह करने की बजाए सरकार को सही दिशा में काम करने की जरूरत है ताकि देश की जनता को राहत मिल सके।

Previous
Next

Related Posts