Thursday, 19 September 2024

जैतारण विधानसभा में भाजपा सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ प्रवास सेवा पखवाड़े में पौधरोपण,गौ सेवा कार्य, बालूंदा में सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण और जनसुनवाई


 जैतारण विधानसभा में भाजपा सांसद महिमा कुमारी मेवाड़  प्रवास सेवा पखवाड़े में पौधरोपण,गौ सेवा कार्य, बालूंदा में सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण और जनसुनवाई

राजसमन्द भाजपा सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने अपने संसदीय क्षेत्र में पांचवा दिन जैतारण विधानसभा क्षेत्र में व्यतीत करते हुए आमजन से मुलाकात की। 

भाजपा सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने राजसमंद संसदीय क्षेत्र की विधानसभा जैतारण का दौरा करते हुए लांबिया के समीप बालूंदा में चल रहे सड़क निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण किया। सांसद ने कार्य की प्रगति की जानकारी लेते हुए सड़क निर्माण के संबंध में आ रही शिकायतों पर संबंधित ठेका कंपनी के अधिकारियों से बात कर कार्य की गुणवत्ता बरकरार रखने के निर्देश दिए। 

सेवा पखवाड़ा के तहत किए विभिन्न कार्य - 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में पार्टी द्वारा मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत जनता गौशाला समिति बर में गौवंश को चारा खिलाया तथा पोधरोपण किया। इस अवसर पर गौवत्स के प्रति स्नेह समर्पित करते हुए सांसद ने कहा कि गौ सेवा बहुत ही पुण्य का कार्य है हम सभी को गौ सेवा का संकल्प लेना चाहिए। 

कालिका माता के दर्शन कर की जनसुनवाई - 

जैतारण विधानसभा प्रवास के दौरान आज गढ़ गिरवर होटल में कालिका माता के दर्शन कर आशीर्वाद लेते हुए क्षेत्र की खुशहाली की कामना की। यहां कार्यकर्ताओं और आमजन की समस्याओं पर जनसुनवाई करते हुए निदान के लिए जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से बात कर निस्तारण की कार्यवाही की। इस अवसर पर प्रदेश पदाधिकारी सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और गणमान्य उपस्थित थे।

Previous
Next

Related Posts