Thursday, 19 September 2024

ग्राम पंचायत किराप में बाबा रामदेव जी का मेला धूमधाम से संपन्न


ग्राम पंचायत किराप में बाबा रामदेव जी का मेला धूमधाम से संपन्न

अजमेर जिले की ग्राम पंचायत किराप के सालरमाला गांव में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जलझूलनी ग्यारस के अवसर पर बाबा रामदेव जी का मेला बड़े हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया। मेले में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिनमें कबड्डी, रस्साकशी और बोरी दौड़ शामिल थीं। कबड्डी प्रतियोगिता में नागली टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और 7100 रुपये का पुरस्कार जीता, जबकि द्वितीय स्थान पर रही अंबा मशीनीया टीम को 5100 रुपये का पुरस्कार दिया गया।

मुख्य अतिथि के रूप में मसूदा विधायक वीरेंद्र सिंह कानावत उपस्थित रहे। उनके साथ राजस्थान रावत महासभा के प्रदेश वरिष्ठ महामंत्री प्रभु सिंह रावत, किराप सरपंच जवरीलाल गुर्जर, पूर्व सरपंच गजराज सिंह राठौड़, और प्रदेश खेलकूद प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मदन सिंह माखुपुरा जैसे गणमान्य लोग भी मौजूद रहे। मेले का संचालन शांतिलाल सेन और सरवन सिंह राठौड़ ने किया।

कार्यक्रम में सर्कल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय सिंह रावत, परसा सिंह ठेकेदार, पूर्व सरपंच भोजराज, सर्किल कोषाध्यक्ष ज्ञान सिंह, मंत्री मेहफूल सिंह और अन्य प्रमुख लोग भी उपस्थित थे। मेले का आयोजन ग्रामवासियों और आसपास के क्षेत्रों के लोगों के लिए एक बड़ा आकर्षण रहा, जिसमें सभी ने मिलकर मेले का आनंद उठाया।

Previous
Next

Related Posts