Thursday, 19 September 2024

जयपुर में भिड़े 3 वाहन, ट्रक में जिंदा जले ड्राइवर-क्लीनर: 4 घंटे तक नहीं निकाल पाए शव, दूध टैंकर पुलिया पर लटका


जयपुर में भिड़े 3 वाहन, ट्रक में जिंदा जले ड्राइवर-क्लीनर: 4 घंटे तक नहीं निकाल पाए शव, दूध टैंकर पुलिया पर लटका

जयपुर के अजमेर रोड पर सोमवार सुबह हुई इस भीषण दुर्घटना में तीन वाहनों के बीच टक्कर हो गई, जिसमें एक ट्रक में आग लग गई और उसमें सवार ड्राइवर और क्लीनर की जलकर मौत हो गई। दुर्घटना बगरू पुलिया के पास सुबह 5 बजे हुई, जब ट्रक, ट्रेलर और दूध का टैंकर आपस में टकरा गए।

टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई, जिससे ड्राइवर और क्लीनर बाहर निकल नहीं सके और उनकी मौत हो गई। इसी दौरान, दूध का टैंकर पुलिया पर लटक गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही दमकल और बगरू थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में ट्रेलर और दूध टैंकर के ड्राइवर भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जयपुर के अजमेर रोड पर हुए भीषण हादसे में जिंदा जले लोगों के शव को चार घंटे तक नहीं निकाला जा सका। दुर्घटना के बाद ट्रक के केबिन में आग लग गई थी, जिससे केबिन अत्यधिक गर्म हो गया था और सुबह 9 बजे तक शवों को निकालना संभव नहीं हो पाया था।

बगरू थाने के डीओ उदयसिंह ने बताया कि हादसे की सूचना सुबह 5 बजे मिली थी। पुलिया से नीचे उतरते समय दूध के टैंकर, ईंट से भरे ट्रक और एक अन्य ट्रॉले के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद ट्रक के केबिन में आग लग गई, जिससे अंदर फंसे ड्राइवर और क्लीनर बाहर नहीं निकल सके। स्थानीय लोगों ने बताया कि केबिन में फंसे लोग चिल्ला रहे थे, लेकिन आग इतनी विकराल थी कि कोई भी नजदीक जाने की हिम्मत नहीं कर सका।

दूध का टैंकर पुलिया से नीचे लटक गया, जिसके कारण उसके ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए। डीओ उदयसिंह ने बताया कि ट्रक का केबिन पूरी तरह से जल गया है और उसमें बैठे ड्राइवर-क्लीनर के साथ-साथ दस्तावेज भी जल गए। अब ट्रक के नंबर के आधार पर मालिक की पहचान की जा रही है, और इसकी जानकारी आरटीओ को भी भेज दी गई है।

Previous
Next

Related Posts