Thursday, 19 September 2024

मुख्यमंत्री शर्मा ने पूर्णिमा के मौके पर लुधावई के हनुमान मंदिर परिवार के साथ पूजा अर्चना की, गुरु महामंडलेश्वर रामदास महाराज से लिया आशीर्वाद


मुख्यमंत्री शर्मा ने पूर्णिमा के मौके पर लुधावई के हनुमान मंदिर परिवार के साथ पूजा अर्चना की, गुरु महामंडलेश्वर रामदास महाराज से  लिया आशीर्वाद

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा 21 जुलाई रविवार गुरुपूर्णिमा के मौके पर भरतपुर के लुधावई के हनुमान भगवान के मंदिर पर पहुंचे। जहां उन्होंने अपने गुरु महामंडलेश्वर रामदास महाराज से आशीर्वाद लिया। साथ ही भगवान की पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री शर्मा मंदिर में करीब 2 घंटे तक रुके। मुख्यमंत्री शर्मा के साथ उनके परिवार के लोग मौजूद रहे। 

मुख्यमंत्री शर्मा डीग जिले के पूछरी के लौठा से हेलिकॉप्टर के जरिए बांसी पहुंचे। बांसी में हेलिपैड बनाया गया था। जहां से वह कार के द्वारा हनुमान भगवान के मंदिर पहुंचे। इस दौरान काफी संख्या में लोग मुख्यमंत्री शर्मा से मिलने के लिए मंदिर पर पहुंचे। मुख्यमंत्री शर्मा की सुरक्षा के लिए सीएम के आने के बाद मंदिर में सभी श्रद्धालुओं का प्रवेश बंद कर दिया गया।

मुख्यमंत्री शर्मा ने अपने परिवार के साथ करीब 2 घंटे तक मंदिर में पूजा अर्चना की जिसके बाद वह जयपुर के लिए रवाना हुए। इस दौरान वैर विधायक बहादुर सिंह कोली और कामां विधायक मौजूद रहीं।

Previous
Next

Related Posts