Friday, 20 September 2024

सोशल मीडिया पर लाइक्स व फॉलोअर्स बढ़ाने की चाहत में कर रहे हैं खतरनाक स्टंट काआरोपी चालक आसिफ उर्फ भूत स्टंट में प्रयुक्त कार सहित गिरफ्तार


सोशल मीडिया पर लाइक्स व फॉलोअर्स बढ़ाने की चाहत में कर रहे हैं खतरनाक स्टंट काआरोपी चालक आसिफ उर्फ भूत स्टंट में प्रयुक्त कार सहित गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत में चलती गाड़ी पर खतरनाक स्टंट करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए थाना कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को आरोपी आसिफ उर्फ भूत पुत्र जमील खान निवासी रूप नगर कॉलोनी झालावाड़ को गिरफ्तार कर स्टंट में प्रयुक्त कार जप्त कर ली है।      

एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि आम सड़क पर खतरनाक तरीके से वाहन चलाकर चलती गाड़ी पर स्टंट कर सोशल मीडिया पर रील वायरल करने के मामले को काफी गंभीरता से लिया गया है। सोशल मीडिया पर लाइक पाने और फॉलोअर्स बढ़ाने की चाहत में कुछ व्यक्ति अपनी जान के साथ सड़क पर चल रहे अन्य व्यक्तियों की जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं।       

ऐसी घटनाओं की रोकथाम एवं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सभी थाना अधिकारियों को निर्देशित किया जा चुका है। थाना कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर नजर रखी तो पाया कि आसिफ चौधरी के नाम से खुले हुए अकाउंट पर मेंन रोड पर चलती हुई कार की स्टेयरिंग छोड़ छत पर जाकर खड़े होकर स्टंट करने की रिल्स वायरल कर रखी है।     

इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीणा व सीओ हर्षराज सिंह खरेड़ा के सुपरविजन एवं एसएचओ कोतवाली चन्द्रज्योति शर्मा के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल विक्रम सिंह व कांस्टेबल राजेश स्वामी, चंद्रशेखर, श्यामलाल व रवि सिंह द्वारा अकाउंट होल्डर की पहचान कर मंगलवार को आरोपी आसिफ उर्फ भूत को गिरफ्तार किया गया।

Previous
Next

Related Posts