Thursday, 19 September 2024

ट्रक और कार की भिड़ंत, सीए की मौत, पत्नी, बालक और कार चालक गंभीर घायल


ट्रक और कार की भिड़ंत, सीए की मौत, पत्नी, बालक और कार चालक गंभीर घायल
घायल पत्नी सीए अनुभा रस्तोगी

कोटा-जयपुर नेशनल हाइवे-52 पर शनिवार तड़के सुबह 4 बजे हिंडौली बाईपास पर भोजपुरा में ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी, बालक और कार चालक गंभीर घायल हो गए।

घायलों को एंबुलेंस से हिंडौली अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया और बाद में कोटा एमबीएस अस्पताल लाया गया। मृतक सीए अपने ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पत्नी और बच्चों के साथ कोटा जा रहे थे। हादसा सड़क के बीच होने से हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने पहुंचकर जाम खुलवाया।

सीआई पवन मीणा ने बताया कि सीए रजत रस्तोगी, पत्नी सीए अनुभा रस्तोगी और बेटा अथर्व मुंबई से बीती रात को फ्लाइट से जयपुर आए थे। जयपुर में उन्होंने कार ली और कोटा के लिए रवाना हुए। रजत के ससुर की शुक्रवार को मौत होने पर वे कोटा में दाह संस्कार में शामिल होने आ रहे थे।

हादसे में  अलवर निवासी 40 वर्षीय सीए रजत रस्तोगी सीए की वहीं मौत हो गई। उनकी पत्नी 38वर्षीय अनुभा रस्तोगी , 9 वर्षीय बेटा अथर्व और चालक घायल हो गए। उनको इलाज के लिए कोटा अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायल कार चालक कुलदीप कोटा में डीसीएम बॉम्बे योजना निवासी है। उनका ससुराल कोटा के भीमगंजमंडी में है।

    Previous
    Next

    Related Posts