Friday, 20 September 2024

भाजपा की बागी आशा मीना के रोड शो में आई भीड़ ने डॉ. करोड़ी लाल मीणा की उड़ाई नींद, सभी समाज की एक ही पुकार, आशा मीणा इस बार


भाजपा की बागी आशा मीना के रोड शो में आई भीड़ ने डॉ. करोड़ी लाल मीणा की उड़ाई नींद, सभी समाज की एक ही पुकार, आशा मीणा इस बार

भाजपा के टिकट पर चुनाव हारने वाली आशा मीणा नेअपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर में आम लोगों के बीच रहकर जो सेवाऔर विश्वास जीताउसी का परिणाम है कि बुधवार को उनके रोड शो में जो प्यार और विश्वासआम लोगों का सामने आया कि भाजपा की अधिकृत सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा की नींद खराब हो गई है।

भाजपा ने आशा मीणा को टिकट नहीं दिया लेकिन यहां के कार्यकर्ता और नेता उनके पक्ष में काम कर रहे हैं। भाजपाने आशा मीणा का निष्कासन करने के साथ ही यहां के भारी तादात में कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इस्तीफा दिए थेऔर उसी का परिणाम है कि आज भाजपा की बेहद खराब है।अब हर कोई पूछ रहा है कि आखिर डॉ. करोड़ी लाल मीणा को किसने विश्वास दिलाया था की टिकट लेकर आओ जीत के चले जाओगे। 

परिस्थितियों में बदलाव है भाजपा से बागी आशा मीणा के शोरगुल ने पार्टी नेतृत्व को परेशान किया हुआ है। आमजनता के विश्वास और ताकत के बूते चुनावी मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में डटी आशा मीना ने चुनावी प्रचार के शोरगुल पर विराम लगने से एक दिन पहले बुधवार को आमजनता को साथ लेकर रोड शो निकालकर अपनी ताकत दिखाई। आशा मीना ने आमजन की भारी भीड के लवाजमें के साथ विधानसभा क्षेत्र के अंतिम छोर पर बसे चौहानपुरा- मकसूदनपुरा गांव में स्थित गुर्जरों के आराध्य देवनारायण भगवान के मंदिर में ढोक लगाकर रोड शो का शुभारंभ किया।

 वहीं दूसरी ओर श्यामपुरा रूट पर एंडवा गांव से समर्थकों द्वारा रोड शो  में खास बात रही कि मकसूदनपुरा से शुरू हुए रोड शो की कमान आशा मीना ने संभाल रखी थी। वहीं एंडवा से शुरू हुए रोड शो की कमान क्षेत्र के स्थानीय लोग संभाले हुए थे।

आशा मीणा का मकसूदनपुरा से शुरू हुआ रोड शो मलारना स्टेशन से मलारना डूंगर, भाडोती, खिरनी मोड, अजनोटी मोड, मैनपुरा, सूरवाल, साहूनगर स्कूल आदर्श नगर ए, पुलिस लाइन, बजरिया में मुख्य बाजार से टोंक बस स्टैंड होते हुए दशहरा मैदान पहुंचा। एंडवा गांव से शुरू हुआ रोड शो ओलवाडा, श्यामपुरा, कुंडेरा, रांवल, छारोदा, शेरपुर, खिलचीपुर होते हुए बजरिया में दशहरा मैदान पहुंचे। दोनों रूट से आने वाले रोड शो में शामिल समर्थक दशहरा मैदान में एकत्रित होने के बाद शहर के लिए रवाना हुए। 

दशहरा मैदान से आशा मीना समर्थकों की भारी भीड के साथ सर्किट हाउस रोड से आलनपुर चौराहा, भैरू दरवाजा से शहर मुख्य बाजार राजबाग से वापस टोंक बस स्टैंड बजरिया होते हुए पुलिस लाइन तिराहा पहुंचकर संपन्न हुआ। इस दौरान रोड शो में दोनों दलों के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी आशा मीना का समर्थन करते नजर आए। 

आशा मीना के रोड शो में शामिल आमजन के साथ ही समर्थक खासे उत्साहित देखे गए। खासकर ग्रामीण क्षेत्र से आए सभी समाजों के लोग रोड शो में आशा मीना के चुनाव चिन्ह बेट-बल्ला हाथ में लहराते हुए उनके समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आए। यह पहला मौका है जब विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के लिए आमजन के दिलों में इतनी सहानुभूति, उत्साह और उमंग का माहौल देखा गया। 

आशा मीना के रोड शो में शामिल काफिला जैसे ही जिला मुख्यालय पर पहुंचा तो काफिले में शामिल भीड को देखकर शहरवासी आश्चर्यचकित वह गए। रोड शो में आई भीड कुछ नए निर्णय की चर्चा होने लगी है। रोड शो में शामिल काफिले के हालात यह थे कि भीड का कोई छोर नजर नहीं आ रहा था। 

रथ में सवार होकर पुष्पवर्षा कर शहरवासियों का किया अभिवादन: रोड शो में आशा मीणा के काफिले में सबसे आगे महिलाएं हाथों में बल्ला लेकर गीत गाते हुए चल रही थी। बीच में आशा मीना समर्थकों के साथ रथ में सवार होकर बजरिया मुख्य बाजार में व्यापारियों पर पुष्पवर्षा कर अभिवादन करते हुए चल रही थी। रोड शो में आशा मीना के रथ के पीछे आमजन की भीड और सबसे पीछे चौपहिया वाहनों का काफिला चल रहा था।

Previous
Next

Related Posts