Tuesday, 22 October 2024

पुलिस शहीद दिवस पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, एसपी विकास सांगवान ने किया पौधारोपण


पुलिस शहीद दिवस पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, एसपी विकास सांगवान ने किया पौधारोपण

टोंक जिला पुलिस लाइन टोंक में सोमवार को पुलिस शहीद दिवस मनाया गया, जिसमें शहीद पुलिस जवानों को सलामी दी गई और उनके बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कार्यक्रम में जिला पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने गत वर्ष पूरे भारत में कर्तव्य निभाते हुए शहीद हुए 216 पुलिस जवानों के नाम पढ़कर श्रद्धांजलि दी।

पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बृजेन्द्र सिंह भाटी, और अन्य पुलिस अधिकारियों तथा कर्मचारियों ने शहीद स्मारक पर पुष्पचक्र अर्पित किए और श्रद्धांजलि के रूप में पौधारोपण भी किया। कार्यक्रम के दौरान पुलिस गार्ड ने गार्ड कमांडर विनोद पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में शोक शस्त्र के बाद 60 राउंड फायर करके शहीद जवानों को सम्मानित किया।

इस अवसर पर विकास सांगवान ने पुलिसकर्मियों की वीरता और समर्पण की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी बहादुरी, सेवा और त्याग की भावना से सभी को प्रेरणा मिलती रहेगी। कार्यक्रम में नवीं बटालियन आरएसी की प्लाटून और सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। एसपी विकास सांगवान ने सेवानिवृत्त पुलिसकर्मियों से मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी और उनके सेवा कार्यकाल के अनुभव भी साझा किए।


Previous
Next

Related Posts