Monday, 14 October 2024

जयपुर में विप्र फाउंडेशन के दूसरे 'नृत्यमंजरी' गरबा महोत्सव का भव्य आयोजन


जयपुर में विप्र फाउंडेशन के दूसरे 'नृत्यमंजरी' गरबा महोत्सव का भव्य आयोजन

विप्र फाउंडेशन द्वारा आयोजित दूसरे 'नृत्यमंजरी' गरबा महोत्सव का आयोजन रविवार को अभूतपूर्व उत्साह के साथ संपन्न हुआ। इस गरबा महोत्सव में विप्र समाज के परिवार आमंत्रित किए गए थे, जहां सभी विप्र जनों ने अपने परिवार के साथ मां भगवती की आराधना और माह आरती की।

गरबा महोत्सव के मुख्य आयोजक विप्र फाउंडेशन जिला जयपुर के अध्यक्ष महेंद्र शर्मा थे, जिनकी टीम ने आगंतुकों का गर्मजोशी से स्वागत किया। समारोह में विप्र समाज के कई प्रबुद्ध जनों की उपस्थिति ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। विशेष अतिथियों में अतिरिक्त खाद्य आयुक्त पंकज ओझा, विप्र कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष महेश शर्मा, राजेश कर्नल, विमलेश, श्याम सुंदर शर्मा, सतीश, प्यारेलाल, पवन नटराज, नवनीत पारीक, गोविन्द जौहरी सहित अन्य विप्र बंधु शामिल रहे।

जयपुर जिला टीम के हरिकिशन, कमल शर्मा, गोपाल, राजेश, राजकुमार प्रधान, निरंजन, संजय शर्मा, हर्ष कौशिक, कपिल शर्मा, सुनील सारस्वत, रानू पराशर और डिम्पल शर्मा ने भी कार्यक्रम में सहभागिता की। सभी ने इस सांस्कृतिक महोत्सव में गरबा के रंग में रंगते हुए माता रानी की भक्ति में सराबोर हुए। महोत्सव के माध्यम से एकता, सामाजिक समरसता और संस्कृति के प्रति जुड़ाव को मजबूत करने का संदेश दिया गया।

Previous
Next

Related Posts