Monday, 14 October 2024

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का भाजपा सरकार पर हमला, कहा- अपराधियों के हौसले बुलंद, कानून व्यवस्था चरमराई


नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का भाजपा सरकार पर हमला, कहा- अपराधियों के हौसले बुलंद, कानून व्यवस्था चरमराई

राजस्थान में कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाते हुए नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर तीखा हमला किया। जयसिंहपुरा खोर में एक दलित युवती के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की घटना के बाद धरना प्रदर्शन में शामिल होते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी खुलेआम तांडव कर रहे हैं और कानून का मखौल उड़ा रहे हैं।

टीकाराम जूली ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों ने हैवानियत की हदें पार कर दी हैं, और पुलिस नामजद आरोपियों को पकड़ने में असमर्थ साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि राजधानी में ऐसी शर्मनाक घटना जहां एक पिता की आंखों के सामने उसकी घायल बेटी को गाड़ी से फेंक दिया जाता है, यह सरकार की नाकामी को दर्शाता है।

उन्होंने यह भी कहा कि पिछले 10 महीनों से भाजपा की सरकार बनने के बाद से राजस्थान में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़े हैं। जूली ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि "नहीं सहेगा राजस्थान" का नारा लगाने वाले नेता अब चिरनिद्रा में सो रहे हैं और प्रदेश की जनता की समस्याओं से उन्हें कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार के आंकड़े बेहद डरावने हैं और भाजपा सरकार ऐसे आंदोलनों को भी कुचलने का प्रयास कर रही है जो पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए किए जा रहे हैं।

Previous
Next

Related Posts