Saturday, 12 October 2024

पूर्व आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ का नागरिक अभिनंदन, अंबे माता मंदिर जागरण में की शिरकत, पुष्कर में रामलीला का आनंद लिया


पूर्व आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ का नागरिक अभिनंदन, अंबे माता मंदिर जागरण में की शिरकत, पुष्कर में रामलीला का आनंद लिया

अजमेर महाअष्टमी के अवसर पर अंबे माता मंदिर पर आयोजित भजन संध्या के मौके पर पूर्व आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ का नागरिक अभिनंदन किया गया। मंदिर कमेटी के अध्यक्ष राजेश टंडन, सचिव संदीप गौड, और अन्य पदाधिकारियों ने राठौड़ का स्वागत अंबे माता की तस्वीर भेंट कर किया और माल्यार्पण व साफा बांधकर उनका सम्मान किया। इस अवसर पर राठौड़ ने सारेगामा जी टीवी के गायक कलाकार शरद शर्मा और प्रमोद त्रिपाठी के भजनों का आनंद लिया और उनके भजनों की सराहना की। उन्होंने अंबे माता के दर्शन कर आशीर्वाद भी लिया, जहां मंदिर पुजारी ने माता की चुनरी ओढ़ाकर उन्हें आशीर्वाद दिया।

पूर्व आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने केसरगंज यूथ क्लब द्वारा आयोजित गरबा रास कार्यक्रम में भाग लिया। आयोजक नितिन जैन और शुभम शर्मा ने राठौड़ का स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। नवग्रह कॉलोनी में आयोजित गरबा रास में भी राठौड़ का स्वागत किया गया, जहां उन्हें भगवान श्रीराम दरबार की तस्वीर भेंट की गई।

पुष्कर की बड़ी बस्ती में देर रात ब्रह्मा चौक में आयोजित रामलीला में भी राठौड़ ने शिरकत की। रामलीला समिति के वैद्यनाथ पाराशर और अनिल पाराशर ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। रामलीला के कलाकारों की शानदार प्रस्तुतियों ने सभी का मन मोह लिया और राठौड़ ने उनकी जमकर तारीफ की।

इस अवसर पर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष द्रौपदी कोली, पार्षद नोरत गुर्जर, ब्लॉक अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल,ब्लॉक अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल, वाहिद मोहम्मद लक्ष्मी धोलखडिया, पार्षद लक्ष्मी बुंदेल, पूर्व पार्षद सर्वेश पारीक, पूर्व पार्षद हेमंत जोधा, मंडल अध्यक्ष भंवर सिंह राठौड़, चितलेश बंसल, पंकज छोटवानी, तौफीक खान, यूनुस शेख, आरिफ खान, पुनीत सांखला और कांग्रेस के कई वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Previous
Next

Related Posts