Friday, 20 September 2024

जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल के नर्सिंग अफसर पर महिला से रेप का आरोप, आरोपी गिरफ्तार,कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा


जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल के नर्सिंग अफसर पर महिला से रेप का आरोप, आरोपी गिरफ्तार,कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

जयपुर के सवाई मानसिंह (एसएमएस) हॉस्पिटल के नर्सिंग अफसर नरेन्द्र गर्ग पर 35 वर्षीय महिला से रेप का गंभीर आरोप लगा है। आरोपी नर्सिंग अफसर ने महिला को ट्रांसफर कराने के बहाने एक होटल में बुलाया और फिर जबरदस्ती कर उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर जवाहर नगर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद पुलिस ने नरेन्द्र गर्ग को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसकी ट्रांसफर से संबंधित बात नरेन्द्र गर्ग से हुई थी, जो कि एसएमएस हॉस्पिटल में नर्सिंग अफसर के पद पर कार्यरत है। नरेन्द्र गर्ग ने ट्रांसफर को लेकर चर्चा करने के बहाने महिला को जवाहर नगर स्थित एक होटल में बुलाया। जब महिला होटल में मिलने पहुंची, तो नरेन्द्र गर्ग ने जबरदस्ती करना शुरू कर दिया।

विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट की और उसे डरा-धमकाकर रेप किया। घटना के बाद, महिला किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।

आदर्श नगर एसीपीलक्ष्मी सुथार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर नरेन्द्र गर्ग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। पीड़िता के बयान और मेडिकल जांच के आधार पर पुलिस ने नरेन्द्र गर्ग को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

Previous
Next

Related Posts