Friday, 20 September 2024

रामगढ़ उपचुनाव के लिए कांग्रेस की कमेटी का गठन, पार्टी को सक्रिय करने की तैयारी


रामगढ़ उपचुनाव के लिए कांग्रेस की कमेटी का गठन, पार्टी को सक्रिय करने की तैयारी

अलवर: रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में होने वाले आगामी उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस उपचुनाव में पार्टी को मजबूती से स्थापित करने और चुनावी तैयारियों को गति देने के लिए एक विशेष कमेटी का गठन किया है।

इस कमेटी में अलवर जिले के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा, लोकसभा के प्रत्याशी ललित यादव, पूर्व मंत्री ममता भूपेश, विधायक हाकम अली, और प्रदेश कांग्रेस की महासचिव एवं अलवर प्रभारी दर्शन गुर्जर को शामिल किया गया है।

कमेटी का मुख्य उद्देश्य

इस कमेटी का मुख्य उद्देश्य रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को सशक्त बनाना और पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनावी रणनीति के लिए प्रेरित करना है। कमेटी के सदस्य क्षेत्र में दौरे करेंगे, जनता से संवाद स्थापित करेंगे और चुनावी रणनीतियों पर चर्चा करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कमेटी के गठन के साथ ही सभी सदस्यों को यह निर्देश दिया है कि वे क्षेत्र में पार्टी के लिए समर्थन जुटाने और चुनावी तैयारियों को मजबूत करने के लिए सक्रिय रूप से कार्य करें।

कांग्रेस की रणनीति

इस उपचुनाव को कांग्रेस पार्टी के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि यह आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक तरह से पार्टी के जनाधार का परीक्षण भी होगा। कमेटी का गठन इस बात का संकेत है कि कांग्रेस पार्टी इस चुनाव को पूरी गंभीरता से ले रही है और जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती।

कमेटी के सदस्य अब चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर जनता से संवाद करेंगे और कांग्रेस की नीतियों और विकास कार्यों को जनता के सामने प्रस्तुत करेंगे।

Previous
Next

Related Posts