Friday, 20 September 2024

जनाना अस्पताल में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ का मामला, सुपरवाइजर पर गंभीर आरोप,मामला दर्ज


जनाना अस्पताल में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ का मामला, सुपरवाइजर पर गंभीर आरोप,मामला दर्ज

जयपुर: जनाना अस्पताल में एक महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ करने का गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें अस्पताल के सुपरवाइजर गौतम मीणा पर आरोप लगे हैं। सिंधी कैंप पुलिस थाने में इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पीड़िता, जो पिछले 14-15 वर्षों से जनाना अस्पताल में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर अनुबंधित कर्मचारी के रूप में कार्यरत हैं, ने बताया कि सुपरवाइजर गौतम मीणा पिछले कई दिनों से उसे परेशान कर रहा है। हाल के तीन दिनों में, जब वह रास्ते से गुजर रही थी, तो आरोपी ने उसे रोककर उसके साथ छेड़छाड़ की।

धमकी और दबाव

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने आरोपी के इस कृत्य का विरोध किया, तो गौतम मीणा ने उसे धमकाते हुए कहा कि वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। आरोपी ने पीड़िता को नौकरी से निकालने की धमकी भी दी और यह भी कहा कि जो उसकी बात नहीं मानेगा, उसके साथ ऐसा ही व्यवहार होगा। उसने यह दावा भी किया कि अस्पताल में सभी अधिकारी उसकी जाति के हैं, इसलिए उसे किसी भी कार्रवाई का डर नहीं है।

प्रशासन से शिकायत और लापरवाही का आरोप

पीड़िता ने पहले इस घटना की शिकायत अस्पताल की अधीक्षक डॉ. कुसुमलता मीणा से की थी, लेकिन उनकी ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। इससे पीड़िता को निराशा हुई और अंततः उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस की जांच जारी

सिंधी कैंप पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रही है, जिसमें आरोपी के खिलाफ लगाए गए आरोपों की पुष्टि और अस्पताल प्रशासन की लापरवाही की जांच भी शामिल है।

Previous
Next

Related Posts