Friday, 20 September 2024

जयपुर में मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला, क्लासमेट पर गंभीर आरोप, पुलिस में मामला दर्ज


जयपुर में मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला, क्लासमेट पर गंभीर आरोप, पुलिस में मामला दर्ज

जयपुर के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में एक मेडिकल छात्रा के साथ उसके क्लासमेट द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसका क्लासमेट सौरभ मीणा लंबे समय से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जब छात्रा ने इसका विरोध किया, तो सौरभ ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, सौरभ ने गला दबाकर उसे जबरन फ्रेंडशिप करने के लिए मजबूर करने की भी कोशिश की।

घटना का विवरण

पीड़िता जो सीकर की रहने वाली है और MBBS की पढ़ाई पूरी करने के बाद एक मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप कर रही है, ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि सौरभ मीणा नामक क्लासमेट पिछले काफी समय से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। मंगलवार को, कॉलेज परिसर में सौरभ ने उसे पकड़ लिया और उसका मोबाइल छीनकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने पीड़िता का गला दबाने की भी कोशिश की और धमकी दी कि उसे फ्रेंडशिप करनी होगी, अन्यथा परिणाम गंभीर होंगे।

पुलिस में शिकायत

घटना के बाद मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान मेडिकल छात्रा ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया, जिसके बाद वे उसे लेकर शिवदासपुरा थाना पहुंचे। वहां पीड़िता ने सौरभ मीणा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है और मामले की जांच SI घनश्याम कर रहे हैं।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, और धमकी देने के आरोपों में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपों की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Previous
Next

Related Posts