Thursday, 19 September 2024

कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने प्रदेश के होने वाले 7 उप चुनाव को लेकर कांग्रेस पदाधिकारी से लिया फीड बैक और राजनीतिक चर्चा कर दिए दिशा निर्देश,डोड़सरा और टीकाराम जूली रहे मौजूद


कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने प्रदेश के होने वाले 7 उप चुनाव को लेकर कांग्रेस पदाधिकारी से लिया फीड बैक और राजनीतिक चर्चा कर दिए दिशा निर्देश,डोड़सरा और टीकाराम जूली रहे मौजूद

राजस्थान में आगामी विधानसभा उपचुनावों की तैयारियों के लिए कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा और एआईसीसी के राजस्थान प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने प्रदेश कांग्रेस वॉर रूम में दौसा, झुंझुनूं, देवली-उनियारा, खींवसर, चौरासी, सलूम्बर, और रामगढ़ विधानसभा क्षेत्रों के महत्वपूर्ण नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में चुनाव के लिए संगठनात्मक फीडबैक लिया गया और भविष्य की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने सभी जिलाध्यक्षों और प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में मण्डल स्तर पर बैठकें आयोजित करने और कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही चुनाव की तैयारियों को मजबूत करने के लिए संगठनात्मक कदम उठाने की बात कही गई।

बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया कि मण्डल स्तर पर बैठकें पूरी होने के बाद प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा इन विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। इस दौरान पार्टी की विशाल जनसभाओं का आयोजन भी किया जाएगा, जिनमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे। इन जनसभाओं के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया जाएगा और जनसम्पर्क अभियान को मजबूत करने पर जोर दिया जाएगा।

गोविन्द सिंह डोटासरा और सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे उपचुनावों के लिए तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लें और प्रतिदिन जनसम्पर्क अभियान चलाकर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की विफलताओं और जनविरोधी नीतियों को उजागर करें।

इसके अलावा, डोटासरा ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा और सहयोगी दलों द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणियों की कड़ी निंदा की है। उन्होंने घोषणा की कि 19 सितंबर को जयपुर स्थित शहीद स्मारक पर एक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस धरने में कांग्रेस के सांसद, विधायक, पदाधिकारी, नगर निकाय और पंचायत राज संस्थाओं के जनप्रतिनिधि तथा बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे।

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा और उसके सहयोगी दलों द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणियों की कड़ी निंदा विरोध में 19 सितंबर को धरना

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा और उसके सहयोगी दलों द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणियों की कड़ी निंदा की। उन्होंने ऐलान किया कि इन टिप्पणियों के विरोध में 19 सितंबर को जयपुर स्थित शहीद स्मारक पर कांग्रेस द्वारा धरना और विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 

कांग्रेस के इस धरने में कांग्रेस के सांसद, विधायक, पदाधिकारी, नगर निकाय और पंचायत राज संस्थाओं के जनप्रतिनिधि, साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भाग लेंगे।

कांग्रेस पार्टी इस विरोध प्रदर्शन के जरिए भाजपा नेताओं की अमर्यादित टिप्पणियों और भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ अपनी आवाज उठाएगी। साथ ही, जनता को भाजपा की कार्यप्रणाली और विफलताओं के प्रति जागरूक करने के लिए यह धरना एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।

Previous
Next

Related Posts