Thursday, 19 September 2024

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बेटी के जन्म के बाद नए घर में शिफ्ट होने का किया निर्णय


फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बेटी के जन्म के बाद नए घर में शिफ्ट होने का किया निर्णय

फिल्मअभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया, अब एक बड़ा फैसला लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि दीपिका ने मां बनने के 10 दिन बाद फैसला किया है कि वह अपना पुराना घर छोड़ देंगी और नए घर में शिफ्ट होंगी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब नए घर में रहने की योजना बना रहे हैं, जो बांद्रा की सागर रेशम कॉर्पोरेटिंग हाउसिंग सोसाइटी में स्थित है। यह घर 4BHK और 5BHK अपार्टमेंट वाली इस सोसाइटी में है, और दीपिका का फ्लैट 15 वीं मंजिल पर है। इस नए घर की कीमत 17.73 करोड़ रुपये बताई जा रही है, और एक्ट्रेस ने इसके लिए 1.07 करोड़ रुपये की स्टैम्प ड्यूटी भी जमा की है।

दीपिका का नया घर उनके सास-ससुर के घर के पास है। रणवीर सिंह की मां अंजू भावनानी का घर भी इसी इलाके में है। साथ ही, रणवीर सिंह की बहन रितिका भावनानी और उनके पति जुगजीत सिंह भी इस सोसाइटी में किराए पर रहते हैं। दीपिका और रणवीर ने यह अपार्टमेंट दो साल पहले बुक किया था, और अब अपने बच्चे के जन्म के बाद वे यहां शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह नया घर शाहरुख खान के मशहूर घर 'मन्नत' के बेहद करीब है, और हाल ही में इस बिल्डिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। दीपिका और रणवीर के नए घर में शिफ्ट होने के इस फैसले ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है, और फैंस उनके नए जीवन की इस शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    Previous
    Next

    Related Posts