Thursday, 19 September 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74 वें जन्मदिन पर अजमेर दरगाह में केंद्रीय मंत्रीभागीरथ चौधरी और भाजपा राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर के नेतृत्व में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने की चादर पेश


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74 वें जन्मदिन पर अजमेर दरगाह में केंद्रीय मंत्रीभागीरथ चौधरी और भाजपा राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर के नेतृत्व में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने की चादर पेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन के अवसर पर अजमेर दरगाह में भाजपा नेताओं ने चादर पेश की और उनकी लंबी आयु और देश की उन्नति के लिए प्रार्थना की। 

केंद्रीय मंत्री भागीरथ चौधरी, भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ.अलका गुर्जर और अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के सर्वधर्म सद्भाव और भारत के विश्व गुरु बनने के लिए दरगाह पर दुआ की। इस कार्यक्रम का आयोजन दरगाह गद्दीनशीन सैयद अफशांन चिश्ती की देखरेख में किया गया, जहां सभी धर्मों के आपसी भाईचारे और शांति की कामना की गई।

केंद्रीय कृषि कृषि राज्यमंत्री भागीरथ चौधरी ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया जा रहा है। दरगाह से आकर उन्होंने देश में शांति और सद्भावना की दुआ मांगी, ताकि सभी धर्मों के लोग एक साथ मिलकर देश की तरक्की में योगदान दे सकें। उन्होंने ख्वाजा साहब से प्रधानमंत्री की लंबी आयु और उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ.अलका गुर्जर ने कहा कि दरगाह से हमेशा अमन और मोहब्बत का संदेश पूरे विश्व में जाता है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सर्वधर्म सद्भाव के प्रति किए गए कार्यों की सराहना की और कहा कि इस चादर के जरिए देश की उन्नति और प्रधानमंत्री की सलामती के लिए दुआ मांगी गई। उनका मानना है कि देश में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सभी धर्मों के लोग शांति और भाईचारे से रह रहे हैं, और यह संदेश पूरे विश्व में जाना चाहिए।

इस दौरान, दरगाह के गद्दीनशीन सैयद अफशांन चिश्ती ने चादर पेश करवाकर प्रधानमंत्री की लंबी उम्र और भारत के विश्व गुरु बनने की कामना की। दरगाह पर आने वाले भक्तों और भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रति समर्थन और उनकी दीर्घायु के लिए प्रार्थना की।

Previous
Next

Related Posts