Thursday, 19 September 2024

कांग्रेसियों ने काका का लेकर और मंडल कमीशन की रिपोर्ट को दबाया, भाजपा ने आरक्षण को लेकर मजबूती से रखा पक्षः डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल


कांग्रेसियों ने काका का लेकर और मंडल कमीशन की रिपोर्ट को दबाया, भाजपा ने आरक्षण को लेकर मजबूती से रखा पक्षः डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बैठक लेने का उद्देश्य संगठन को मजबूत करना है और इसके लिए भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू किया जा रहा है। भाजपा प्रदेशभर में प्रत्येक विधानसभा में घर-घर जाकर सदस्य बनाएगी और संगठन को और मजबूत करने का कार्य करेगी। जब संगठन मजबूत होगा तो चुनावों में जीत निश्चत होगी। 

दौसा में 22 अगस्त गुरुवार को भाजपा की संगठनात्मक बैठक को संबोधित करते हुएभाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि आज जो लोग आरक्षण को मुद्दा बना रहे हैं वह आरक्षण विरोधी है। 65 साल से इन कांग्रेसी नेताओं ने सत्ता रहते हुए अनुसूचित समाज को गालियां देने का काम किया। कांग्रेस पार्टी ने कभी अनुसूचित समाज के लिए आरक्षण को लेकर कोई कदम नहीं उठाया। कांग्रेसियों ने काका कालेकर की रिपोर्ट तक नहीं बनाई, मंडल कमीशन की रिपोर्ट को कुडे में डाल दिया उसे लागू नहीं किया। वहीं भाजपा ने आरक्षण की लडाई को मजबूती से लड़ा है इसके लिए सभी समाज भाजपा के आभारी है। वहीं उच्चतम न्यायालय की घोषणा को भी हमने कैबिनेट की बैठक बुलाकर लागू करने से इनकार कर दिया। इसके बावजूद भी कुछ लोग समाज को बरगलाने का कार्य कर रहे है। ये देश विरोधी ताकते मिलकर समाज को बांटने का कार्य कर रही है। ये लोग अबकर की मानसिकता और मुगलों की मानसिकता से देश को तोड़ने का कार्य कर रहे है। ऐसे में राहुल गांधी को राहुल अकबराबादी कहा जा सकता है।

कांग्रेसियों को विपक्ष में रहकर सकारात्मक विपक्ष की भूमिका करनी चाहिए अदा, लेकिन विपक्ष जनता के बीच फैला रहा है भ्रमःमदन राठौड 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड ने कहा कि भाजपा एक परिवार है और आज दौसा में परिवार के सदस्यों से मिलकर चर्चा की गई। भाजपा में कभी भीरतघात रहा ही नहीं। भाजपा में कार्यकर्ता एकजुट है और भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी इन ही कार्यकर्ताओं की बदौलत बनी है। कांग्रेस पार्टी ने देश को तोड़ने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 140 करोड़ देशवासियों के उत्थान के लिए योजनाएं बनाई और समाज को जोड़ने का कार्य किया। कांग्रेसियों को विपक्ष में रहकर सकारात्मक विपक्ष की भूमिका अदा करनी चाहिए लेकिन आज विपक्ष भ्रम पैदा कर रहा है, यह जनता समझ चुकी है। 

भाजपा का सदस्यता अभियान कार्यकर्ताओं को जोड़ने का बेहतर माध्यमः विजया राहटकर

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पिछले दिनों राजधानी जयपुर में प्रदेश स्तरीय कार्यशाला हुई। अब प्रदेश के प्रत्येक जिले के साथ मंडल और बूथ स्तर पर कार्यशाला होगी और फिर इस अभियान को शुरू किया जाएगा। दौसा में संगठनात्मक बैठक में कार्यकर्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।  संगठनात्मक बैठक में उपमुख्यमंत्री डॉ प्रेमचंद  बैरवा,  कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल  मीणा, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभु लाल सैनी, नाहर सिंह जोधा, भाजपा महामंत्री श्रवण सिंह बगडी, भाजपा प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी, महेंद्र कुमावत ने संबोधित किया। 

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ प्रभु दयाल शर्मा ने बताया कि बैठक में लोकसभा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा, पूर्व सांसद जसकोर मीणा, पूर्व विधायक शंकर लाल शर्मा, विधायक लालसोट रामविलास मीणा, विधायक सिकराय विक्रम बंसीवाल, विधायक बांदीकुई भागचंद टंकड़ा, विधायक महुआ राजेंद्र मीणा, जिला महामंत्री रवि पालीवाल ,हरकेश मटलाना, लाखन सिंह गुर्जर, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ,उर्मिला जोशी, महेंद्र तिवारी मुरारी छोकरियां मंडल अध्यक्ष रामप्रसाद गुर्जर अशोक शर्मा सुनील पाटनी, राजेश मीणा, राजेश शर्मा सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Previous
Next

Related Posts