Friday, 20 September 2024

लेमन स्पा सेंटर पर रुपए को लेकर युवतियों और युवक के बीच विवाद, पुलिस ने चार युवतियों और एक युवक को किया गिरफ्तार


लेमन स्पा सेंटर पर रुपए को लेकर युवतियों और युवक के बीच विवाद, पुलिस ने चार युवतियों और एक युवक को किया गिरफ्तार

बाड़मेर शहर के लेमन स्पा सेंटर पर रुपए को लेकर युवतियों और युवक के बीच विवाद हो गया। झगड़ा बढ़ता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चार युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस पूछताछ करने के साथ जांच-पड़ताल कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि 2 हजार रुपए को लेकर विवाद हुआ।

थाना अधिकारी लेखराज सियाग ने बताया कि बीएनएसएस की धारा 170 के तहत कोतवाली पुलिस ने लेमन स्पा से गंगागिरी पुत्र भावगिरी निवासी मालपुरा, बुलु पर​दिन गाजी पत्नी सायन गाजी, जुम्मादास पत्नी सुनीलदास बंगाली पश्चिम बंगाल, सुनीता उर्फ सुल्ताना पत्नी अब्दुलगफूर निवासी सूरत गुजरात, शांति पत्नी गोतमदेव निवासी नादिया पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार शाम को सूचना मिली थी कि कृषि मंडी के सामने लेमन स्पा सेंटर पर झगड़ा हो रहा है। इस पर कोतवाल मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे। झगड़े को शांत करवाया। पूछताछ की गई। शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि होटल पर काम करने वाला युवक गंगा गिरी निवासी मालपुरा शुक्रवार दोपहर स्पा में मसाज करवाने के लिए गया था।

2000 रुपए देकर मसाज करवाई लेकिन ठीक से मसाज नहीं करने पर युवक गंगा गिरी ने पैसे वापस लौटने की मांग की। जिस पर आपस में झगड़ने लग गए। जोर-शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामला शांत करवाया। पुलिस ने युवक का गंगा गिरी सहित चार युवतियों को गिरफ्तार किया है।

Previous
Next

Related Posts