Friday, 20 September 2024

यूपी नंबर की लग्जरी कार से 155 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा किया बरामद, फरार तस्करों की तलाश जारी


यूपी नंबर की लग्जरी कार से 155 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा किया बरामद, फरार तस्करों की तलाश जारी

झालावाड़ जिले की पगारिया थाना पुलिस की टीम ने गुरुवार देर शाम लाडखेड़ा तिराहे पर एक संदिग्ध होंडा कंपनी की लग्जरी कार से 155 किलो 150 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम निर्मित डोडा चूरा जब्त किया है। गाड़ी को मौके पर छोड़ भागे तस्करों की पुलिस तलाश कर रही है। जब्त मादक पदार्थ की कीमत करीब 23 लाख 27 हजार रुपए आंकी गई है।    

एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थ तस्करों की धर पकड़ के लिए पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान में तस्करी पर लगाम लगाने एवं तस्करों पर प्रभावी कार्रवाई के लिए जिले की सभी थाना अधिकारियों को टास्क दिए गए हैं। निगरानी के दौरान पगारिया पुलिस को तेज गति से जा रही एक यूपी नंबर की लग्जरी कार में अवैध वस्तु होने के इनपुट मिले।      

इनपुट पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीणा व सीओ प्रेम कुमार के सुपरविजन एवं एसएचओ नरेंद्र सुंदरीवाल के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा पीछा कर लाडखेड़ा तिराहा पिड़ावा रोड आवर पर सन्दिग्ध कार को डिटेन किया। गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें 155 किलो 150 ग्राम अफीम निर्मित डोडा चूरा मिला। तस्कर वाहन छोड़कर भाग गये थे। इस पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

Previous
Next

Related Posts