Thursday, 19 September 2024

टॉप 10 में चयनित तीन आरोपी गिरफ्तार, हत्या का प्रयास तथा दुकान में तोड़फोड़, आगजनी व चोरी के है आरोपी


टॉप 10 में चयनित तीन आरोपी गिरफ्तार, हत्या का प्रयास तथा दुकान में तोड़फोड़, आगजनी व चोरी के है आरोपी

बाड़मेर जिले की गुड़ामालानी थाना पुलिस की टीम ने दो अलग-अलग कार्रवाई में लंबे समय से फरार चल रहे थाना स्तर पर टॉप 10 में चयनित तीन वांछित आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित हत्या का प्रयास एवं दुकान में तोड़फोड़, आगजनी एवं चोरी के मामले में वान्टेड है।     

एसपी नरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि मौखावा निवासी ओम प्रकाश बिश्नोई अपने परिचित पूनम के घर गया था। वहां भागीरथ सहित चार जनों ने जान से मारने की नीयत से उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। पीड़ित की रिपोर्ट पर 28 फरवरी 2024 को थाना गुड़ामालानी पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी तेजपाल बिश्नोई पुत्र चेनाराम निवासी बारूडी फरार चल रहा था।   

एसपी मीणा ने बताया कि गोलिया जेतमाल निवासी वगता राम जाट एवं खडाली बांड निवासी सताराम जाट और उसके साथियो ने 30 जनवरी 2023 को पुरखाराम उर्फ पुखराज जाट निवासी मगासर गोलिया जेतमाल की दुकान में घुसकर सामान की तोड़फोड़ की और दुकान के पास बने छप्पर में आग लगा दी। उसके बाद 16 फरवरी को दोबारा पुरखा राम की दुकान में जाकर चोरी की। इस पर थाना गुड़ामालानी में दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए।

एसपी मीणा ने बताया कि लंबे समय से फरार चल रहे इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीओ सुखराम बिश्नोई के सुपरविजन एवं एसएचओ गुड़ामालानी मुक्ता पारीक के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई गठित टीम द्वारा आसूचना संकलन एवं गहन अनुसंधान करते हुए तीनों आरोपी तेजपाल बिश्नोई, वगता राम जाट व सताराम जाट को गिरफ्तार कर लिया।

Previous
Next

Related Posts