Friday, 20 September 2024

वाटर पार्क व धागा फैक्ट्री में मारपीट और तोड़फोड़ मामले में पांच और आरोपी किए गिरफ्तार,वांछित 3 आरोपियों की गिरफ्तारी पर एसपी ने की 50-50 रुपए इनाम की घोषणा


वाटर पार्क व धागा फैक्ट्री में मारपीट और तोड़फोड़ मामले में पांच और आरोपी किए गिरफ्तार,वांछित 3 आरोपियों की गिरफ्तारी पर एसपी ने की 50-50 रुपए इनाम की घोषणा

चित्तौड़गढ़ जिले में नेशनल हाईवे स्थित किंग वॉटर पार्क और  मनोमय धागा फेक्ट्री में हुई मारपीट, तोड़फोड़ व आगजनी के मामले में जिला विशेष टीम ने गंगरार थाना पुलिस के सहयोग से पांच और लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वाटर पार्क में तोड़फोड़ मामले में अब तक कुल 28 व मनोमय धागा फैक्ट्री में आगजनी मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।     

एसपी सुधीर जोशी ने बताया कि मामले में भीलवाड़ा जिले के वांछित तीन आरोपियों की गिरफ्तारी पर 50-50 रुपये के ईनाम की घोषणा की है। पुलिस ने ईनामी आरोपी रोशन लाल जाट के दो बैंक खाते फ्रीज करवा दिए है। साथ ही अपराधिक घटनाओं में लिप्त अन्य अपराधियों के बैंक खातों को खंगाला जा रहा है। प्रत्येक अपराधी के रेवेन्यू रिकॉर्ड, उनकी जमीन व संपत्ति पर जिला पुलिस नजर रख रही हैं।   

एसपी जोशी ने बताया कि गत 6 जून को चित्तौड़गढ़-भीलवाड़ा नेशनल हाईवे स्थित किंग वॉटर पार्क में प्रवेश के लिए हुए झगड़े व जेसीबी से की गई तोड़फोड़ एवं मनोमय धागा फैक्ट्री में आगजनी करने के मामले में पुलिस ने कई लोगों को चिह्रीत किया था।     

इसी क्रम में एएसपी मुकेश सांखला के निर्देशन में गंगरार थाना पुलिस द्वारा डीएसटी के सहयोग से वाटर पार्क व मनोमय धागा फेक्ट्री की घटना के आरोपी रतन लाल जाट पुत्र बालु लाल (26) निवासी गणेशपुरा, राजु लाल जाट पुत्र लेहरु लाल जाट (24) निवासी नागा का खेडा, गोवर्धन जाट पुत्र भैरु लाल (27) निवासी गणेशपुरा, नाथु लाल जाट पुत्र नारायण लाल जाट (39) निवासी उण्डवा तथा हेमेन्द्र सिह पुत्र प्रेम सिह (21) निवासी सोनियाणा थाना गंगरार को गिरफ्तार किया गया है।   

फरार आरोपी भीलवाड़ा जिले के हलेड निवासी रोशन लाल पुत्र छोटू जाट, दाँथल निवासी राहुल चौधरी पुत्र भैरु लाल चौधरी तथा विशाल जाट पुत्र भोपाल जाट की तलाश व गिरफ्तारी पर 50-50 रुपये के ईनाम की घोषणा की गई हैं। जिला पुलिस ने आरोपी रोशन लाल जाट के बैंक ऑफ बड़ौदा व एचडीएफसी के दो बैंक खाते फ्रीज करा दिए है। आर्थिक अपराध के अन्य अपराधियों के बैंक खातों को पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है, उनको भी फ्रीज करवाने की कार्यवाही की जायेगी।   

एसपी जोशी ने बताया कि जिले में अपराध करने वाले अन्य अपराधियों के बैंक खातों को पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है, प्रत्येक अपराधी के रेवेन्यू रिकॉर्ड उनकी जमीन व संपत्ति पर नजर रखी जा रही हैं। इन तीनों की गिरफ्तारी पर मात्र 50-50 रुपये का ईनाम यह जताने की कोशिश है कि पुलिस के सामने इन आरोपियों की कोई हैसियत नहीं है और वे जल्द ही पुलिस की हिरासत में होंगे।    

एसपी ने बताया कि मनोमय धागा फेक्ट्री में आगजनी मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पूर्व में सेशन न्यायालय द्वारा जमानत खारिज की जा चुकी हैं।

Previous
Next

Related Posts