Friday, 20 September 2024

टॉप 10 में वांछित पांच हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप के मामले में है वांछित


टॉप 10 में वांछित पांच हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप के मामले में है वांछित

चूरू जिले की साहवा थाना पुलिस की टीम ने नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे टॉप 10 में वांछित 5 हजार के इनामी प्रमोद कुमार उर्फ प्रवीण जाट पुत्र रामस्वरूप (24) निवासी पण्डरेउ टिब्बा थाना तारानगर को गिरफ्तार किया है। आरोपी थाना तारानगर का हिस्ट्रीशीटर भी है।    

एसपी जय यादव ने बताया कि वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले में विशेष अभियान ऑपरेशन शिकंजा चलाया जा रहा है। आरोपी प्रमोद कुमार उर्फ प्रवीण थाना साहवा में दर्ज अभियोग संख्या 80/2024 धारा 363, 366, 376(डी), 376(2)(छ) भादस व 3/4 पोक्सो एक्ट में वान्टेड है। इसकी गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल मीणा व सीओ मीनाक्षी के सुपरविजन में विशेष टीम गठित की गई।     

एसएचओ अल्का बिश्नोई के नेतृत्व में गठित की गई टीम के कांस्टेबल मुकेश कुमार द्वारा तकनीकी साक्ष्य व आसूचना संकलन कर आरोपी के ठिकाने का पता लगाया। इसके बाद टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।      

आरोपी काफी शातिर प्रवृत्ति का है। पुलिस से बचने के लिए 10 से 15 मोबाइल और 30 से 35 सिम बदल चुका है। पंजाब, हरियाणा, कर्नाटक, महाराष्ट्र, दिल्ली, गुड़गांव, राजस्थान, गुजरात, बेंगलुरु और चेन्नई में फ़रारी काटता रहा।

Previous
Next

Related Posts