Friday, 20 September 2024

हिन्दू धर्म को बदनाम और नीचा दिखाने का कुत्सक प्रयास बर्दाश्त के बाहर, कांग्रेस के नेताओं ने पहले भी कहा हिन्दू आतंकवाद: सीपी जोशी


हिन्दू धर्म को बदनाम और नीचा दिखाने का कुत्सक प्रयास बर्दाश्त के बाहर, कांग्रेस के नेताओं ने पहले भी कहा हिन्दू आतंकवाद: सीपी जोशी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ सांसद सीपी जोशी आज बड़ी सादड़ी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां अनेक स्थानों पर बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और आमजन ने उनका जोरदार स्वागत किया। सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव में मिले सहयोग एवं समर्थन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने इस दौरान मतदाता सम्मेलन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की 240 सीटें आई है, कांग्रेस तीन चुनावों में भी इतनी सीटें हासिल नहीं कर पाई। केन्द्र में लगातार तीसरी बार नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से कांग्रेस में छटपटाहट हो रही है। लोकसभा में जिस प्रकार का व्यवहार कर हिन्दू समाज को बदनाम करने और नीचा दिखाने का प्रयास किया जा रहा है, हिन्दू समाज को गालियां दी जा रही है उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। लोकसभा चुनाव के समय भी कांग्रेस ने जनता को बरगलाने और सोशल मीडिया के माध्यम से भ्रांतियां फैलाने का काम किया था, लेकिन जनता ने नरेन्द्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री चुना।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस के नेता पहले भी हिन्दू आतंकवाद कह चुके है। क्या उन्हें यह नहीं पता कि कश्मीर में आतंकवादी घटनाएं कौन कर रहा है, संसद में, जयपुर में सोमनाथ में आतंकवादी घटनाएं किसने की, घुसपेठियों की तरह देश में आकर कौन विचलित करने का काम कर रहा है। हिन्दू कोई धर्म नहीं एक विचारधारा है जिसे दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती। 



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में पूर्व की कांग्रेस सरकार ने जनता की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया और आखिरी के 6 महिनों में ही काम किया। जबकि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सत्ता में आने के 6 महिनों में संकल्प पत्र के 40 से 45 प्रतिशत से अधिक वादों को पूरा करने के साथ ही जनहित में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लेने का काम किया। कांग्रेस ने ईआरसीपी को लेकर प्रदेश की जनता को गुमराह किया लेकिन भाजपा की सरकार ने काम करते हुए मध्य प्रदेश की सरकार के साथ एमओयू किया। शीघ्र ही काम भी शुरू हो जाऐगा। कांग्रेस की सरकार ने मोदी सरकार की जल जीवन मिशन योजना में भी जमकर भ्रष्टाचार किया जहां पानी का कोई स्त्रोत नहीं था वहां भी टंकी बना दी और पाईप लाईन बिछा दी। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर भाजपा की मजबूती के लिए काम कर रहें है, इसलिए आने वाले पंचायत राज चुनाव में सरपंच से लेकर जिला प्रमुख तक भाजपा का कमल खिलाने का संकल्प लेना है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक पेड मां के नाम लगाने का आहृान किया था। इसके तहत भाजपा ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि 23 जून से उनके जन्म दिन 6 जुलाई तक वृक्षारोपण का अभियान चलाया है। सभी अपनी पंचायत में बूथ और खेत सहित जहां भी हो सके अपनी मां के नाम पेड़ लगाकर उसे सोशल मीडिया पर डाले और हर पंचायत में 370 पौधे लगाने का काम करें और यह संदेश दे कि कश्मीर से धारा 370 हटाने का जो सपना डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने संजोया था उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरा किया। 

इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री गौतम दक, भाजपा जिलाध्यक्ष  मिठ्ठू लाल जाट, पूर्व विधायक ललित ओस्तवाल, भूमि विकास बैंक चेयरमैन बद्री लाल जाट सहित जनप्रतिनिधि पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Previous
Next

Related Posts