Friday, 20 September 2024

कृषि मंत्री डॉ. करोड़ी लाल मीणा मुख्यमंत्री शर्मा की प्री-बजट की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सवाई माधोपुर से हुए शामिल, इस्तीफे का विवाद खत्म


कृषि मंत्री डॉ. करोड़ी लाल मीणा मुख्यमंत्री शर्मा की  प्री-बजट की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सवाई माधोपुर से हुए शामिल, इस्तीफे का विवाद खत्म

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की ओर से प्री-बजट मीटिंग में शुक्रवार को किसानों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो रही है। बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कृषि और ग्रामीण विकास मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा भी जुड़े हैं। ऐसे में कृषि मंत्री मीणा के इस्तीफे को लेकर चल रहा संशय शुक्रवार को खत्म हो गया। 

डॉ.किरोड़ीलाल मीणा लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद पहली बार किसी सरकारी बैठक में मंत्री के तौर पर आधिकारिक रूप सवाई माधोपुर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए हैं।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री शर्मा की अध्यक्षता में प्री-बजट बैठक हो रही है। इस बैठक में सीएम किसान, पशुपालक और डेयरी प्रतिनिधियों के साथ बजट पूर्व संवाद कर रहे हैं। बैठक में पशुपालन मंत्री जोराराम कुमावत, जलसंसाधन मंत्री सुरेश रावत, ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर और सहकारिता मंत्री गौतम कुमार दक मौजूद हैं, कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा सवाईमाधोपुर से वीसी से जुड़े हैं।

Previous
Next

Related Posts