Thursday, 19 September 2024

युवक ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटकर सुसाइड का किया प्रयास, हालत गंभीर, इलाज के लिए भर्ती, रेप के आरोप में था पुलिस हिरासत में


युवक ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटकर सुसाइड का किया प्रयास, हालत गंभीर, इलाज के लिए भर्ती, रेप के आरोप में था पुलिस हिरासत में

जैसलमेर जिले के पोकरण थाने में सोमवार को सुबह 6:00 बजे एक युवक ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटकर सुसाइड का प्रयास किया। इस घटना के बाद थाने में हड़कंप मच गया और पीड़ित युवक को इलाज के लिए पहले पोकरण के अस्पताल में भर्ती किया गया। युवक की हालत बिगड़ने के बाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। युवक को महिला के साथ बदसलूकी और रेप की कोशिश के आरोप में हिरासत में लिया गया था।
पोकरण थानाधिकारी राजूराम विश्नोई ने बताया कि रविवार रात 10 बजे एक महिला के साथ छेड़छाड़ और रेप की कोशिश के मामले में पोकरण रोडवेज बस स्टैंड से युवक अब्दुल वाशीद को हिरासत में लिया गया था। जब उसे हिरासत में लिया गया था तो उसने अपने बैग से एक ब्लेड निकालकर जेब में रख लिया।
उन्होंने बताया कि आरोपी युवक अब्दुल सोमवार को सुबह नित्यकर्म के लिए थाने के शौचालय में कॉन्स्टेबल के साथ गया था। इस दौरान उसने ब्लेड से खुद का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। एंबुलेंस से पहले उसे पोकरण अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। सुसाइड का प्रयास करने वाला युवक अब्दुल वाशीद दिव्यांग है। 

पोकरण थानाधिकारी राजूराम विश्नोई ने बताया कि सुसाइड की कोशिश करने वाला अब्दुल वाशीद पोकरण से 8 किलोमीटर दूर पाउपाड़ीया गांव का रहने वाला है। ये अपनी ट्राईसाइकिल घूमता रहता था, इसका कोई पक्का ठिकाना भी नहीं है। अब्दुल वाशीद बदमाश किस्म का व्यक्ति है, इस कारण घरवालों ने भी उसे छोड़ दिया। इसकी शादी भी हुई थी, लेकिन पत्नी ने भी उसको छोड़ दिया।

Previous
Next

Related Posts