Friday, 20 September 2024

झालावाड़ रोड रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग,बिजली की लाइन जलने से यातायात प्रभावित,जांच के आदेश


झालावाड़ रोड रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग,बिजली की लाइन जलने से यातायात प्रभावित,जांच के आदेश

झालावाड़ रोड़ स्टेशन पर शनिवार सुबह एक मालगाड़ी में आग लग गई। आग की ऊंची ऊंची लपटे दिखाई देने लगी। आग लगने बिजली के तार जलकर टूट गई।

आग की सूचना पर रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। बिजली के तार टूटने से दिल्ली मुम्बई रेल मार्ग पर अप और डाउन लाइन पर यातायात ठप हो गया। ट्रेनों को रामगंजमंडी और श्यामगढ़ स्टेशन पर रोका गया। गर्मी में यात्री परेशान हो रहे है

घटना रामगंजमंडी के पास झालावाड़ रोड स्टेशन पर शनिवार सुबह 6 बजे के आसपास की बताई गई है। यह आग कोटा आ रही मालगाड़ी के गार्ड के डिब्बे से तीसरे कंटेनर की छत पर लगी थी। यहां से इस आग ने पूरे कंटेनर को अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। 

प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। रेल यातायात ठप होने से यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है। हरिद्वार मुंबई देहरादून रामगंजमंडी व ओखा-गुवाहाटी ट्रेन भवानीमंडी स्टेशन पर काफी देर तक खड़ी रही ।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय ने बताया घटना सुबह 6 बजे के आसपास की है। घटना का पता लगने पर मौके जाकर दमकलों ने आग पर काबू पाया। साढ़े 8 बजे करीब डाउन लाइन पर यातायात शुरू करवाया दिया है। आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।



    Previous
    Next

    Related Posts