Friday, 20 September 2024

कांस्टेबल ने गांव के युवक से अपने अधिकारियों की मसाज और रात गुजारने के लिए लड़की की डिमांड, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने और ग्रामीणों की शिकायत पर एसपी ने किया निलंबित


कांस्टेबल ने गांव के युवक से अपने अधिकारियों की मसाज और रात गुजारने के लिए लड़की की डिमांड, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने और ग्रामीणों की शिकायत पर एसपी ने किया निलंबित

धौलपुर जिले में एक कांस्टेबल रामनरेश जाटव ने गांव के एक युवक से अपने अधिकारियों की मसाज और रात गुजारने के लिए लड़की की डिमांड की। कांस्टेबल की इस डिमांड से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। कांस्टेबल का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने और ग्रामीणों की शिकायत के बाद एसपी सुमित मेहरड़ा ने आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

धौलपुर पुलिस लाइन में तैनात कॉन्स्टेबल रामनरेश जाटव ने अपने ही गांव के एक युवक से मसाज के लिए लड़की की डिमांड की। आरोप है कि इसके लिए उसने ग्रामीण को एक हजार रुपए भी देने का लालच दिया। बताया जा रहा है कि उसने यहां तक कहा कि अधिकारियों को लड़की सप्लाई करनी है। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई। जिसमें कॉन्स्टेबल ने हाथ जोड़कर माफी मांगी।

भागीरथपुरा गांव के लोगों ने सोमवार को एसपी को शिकायत दी। इसमें बताया कि उनके ही गांव का कॉन्स्टेबल रामनरेश जाटव (41) धौलपुर पुलिस लाइन में तैनात है। उसने गांव के लोगों से अधिकारियों की मसाज के लिए लड़की उपलब्ध कराने की मांग की है। इसकी एवज में रुपए दिलाने का लालच भी दिया। शिकायत के मिलने के बाद एसपी ने सीओ को जांच सौंपी। मामला सही पाए जाने के बाद एसपी सुमित मेहरड़ा ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कांस्टेबल रामनरेश जाटव को निलंबित कर दिया ।

ग्रामीण राजकुमार ने बताया कि कॉन्स्टेबल रामनरेश जाटव ने रविवार को गांव के ही गुड्डू को मोबाइल फोन पर कॉल किया था। उसने कहा था कि अधिकारियों की मसाज के लिए लड़की की जरूरत है। इसके एवज में एक हजार रुपए देंगे। कोई व्यवस्था हो तो बताओ। इसके बाद सोमवार सुबह हुई पंचायत में कॉन्स्टेबल ने सभी से माफी मांगी। पंचायत के बाद सोमवार दोपहर शिकायत लेकर ग्रामीण एसपी कार्यालय पहुंचे । ग्रामीणों ने एसपी सुमित मेहरड़ा से मुलाकात कर कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी ने मंगलवार को आरोपी कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया।

ग्रामीणों ने कॉन्स्टेबल पर आरोप लगाते हुए बताया कि पूर्व में भी कॉन्स्टेबल गांव की एक विधवा के घर में कूद गया था। इस मामले में भी ग्रामीण स्तर पर हुई पंचायत के बाद कॉन्स्टेबल ने माफी मांगी थी। आरोपी कॉन्स्टेबल 2015 में करौली से ट्रांसफर होकर धौलपुर आया था। तभी से वह पुलिस लाइन में तैनात है।

Previous
Next

Related Posts