Friday, 20 September 2024

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने भीलवाड़ा में किया रोड़ शो, उमड़ा जन सैलाब


उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने भीलवाड़ा में किया रोड़ शो, उमड़ा जन सैलाब

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने भीलवाड़ा में कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में रोड शो के माध्यम से जनसंपर्क किया। 

उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि विपक्ष के पास ना कोई एंजेडा है, ना ही विजन। कांग्रेस पर तीखा कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास नीति, नेता और नीयत तीनों ही नहीं है। वहीं दूसरी और पीएम नरेंद्र मोदी के पिछले दस वर्षों में किए गए कार्य, उनका सशक्त विजन और 2047 तक विकसित भारत के लिए किए जा रहे प्रयास सभी के सामने है। यह पीएम मोदी की गारंटी है कि भारत उनके तीसरे कार्यकाल में विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। 

पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व में होने वाले विकास का फ़ायदा सभी को बराबर मिलेगा और उनकी जनकल्याणकारी योजनाएं-सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की तर्ज़ पर सभी नागरिकों तक पहुँच रही है। 

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश में हर व्यक्ति के मन में जगह बनाई है। इस बार हम सभी ने मिल कर चार सौ पार का लक्ष्य पूरा करने का संकल्प लिया है। मेरा पूरा विश्वास है कि राजस्थान पूरे पच्चीस कमलों की माला पीएम मोदी को भेंट करने जा रहा है और एक बड़े बहुमत के साथ दामोदर अग्रवाल भी संसद में पहुंचेगे। 

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने रोड शो से पहले दूदाधारी मंदिर में श्रीठाकुरजी के दर्शन किए और फिर खुली जीप में सवार हो कर शहीद चौक, धानमंडी होते हुए अम्बेडकर सर्किल तक पहुँची। उनके साथ भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, निवर्तमान सांसद सुभाष बहेडिया, भीलवाडा विधायक अशोक कोठारी, मांडल विधायक उदयलाल भडाणा, पूर्व विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी और नगर परिषद सभापति राकेश पाठक मौजूद थे। 

रोड शो में सैकड़ों महिलाओं ने केसरिया साफ़ा पहन कर भाग लिया। उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी का जगह जगह फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया इस दौरान महाराणा टॉकिज के पास बड़ी संख्या में आम जनता उनके स्वागत के लिए उपस्थित थी ।


Previous
Next

Related Posts