Friday, 20 September 2024

भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी का राजसमंद दौरा:अपने लिए तो सभी जीते हैं जो सबके लिए जीता है वही पूजा है: महिमा कुमारी


भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी का राजसमंद दौरा:अपने लिए तो सभी जीते हैं जो सबके लिए जीता है वही पूजा है: महिमा कुमारी

भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि एक बार फिर से हमें मोदीजी को लाना है क्यूंकि जो देश की प्रगति और सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है उसके साथ कदम से कदम मिलाकर चलना बहुत जरूरी है। 

प्रातः 8 बजे से राजसमंद विधानसभा कि पछमता और गिलुंड पंचायत से जनसंपर्क की शुरुआत करते हुए महिमा कुमारी ने श्रीचारभुजानाथजी, श्रीएकलिंगनाथजी, श्रीनाथजी और श्रीद्वारकाधीशजी से प्रार्थना करते हुए कहा कि ईश्वर शक्ति और सदबुद्धि के साथ निस्वार्थ भाव से सेवा करने की सभी को सामर्थ्य दे। क्योंकि अपने लिए तो सभी जीते हैं जो सबके लिए जीता है वही पूजा होती है। 

प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि आपका और मेरा रिश्ता आज का नहीं है यह सदियों पुराना  है और आगे भी रहेगा। आपको विश्वास दिलाती हूं कि में अपने पूर्वजों की तरह सभी को साथ लेकर चलूंगी और सभी विधायकों के साथ सम्पूर्ण संसदीय क्षेत्र को विकास के पथ पर आगे बढ़ाऊंगी। 

इस अवसर राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने कहा कि राजसमंद लोकसभा क्षेत्र की आठों विधानसभाओं में राजसमंद विधानसभा पिछली बार की तरह इस बार भी प्रथम स्थान पर रहेगी जहां पर सर्वाधिक मतों से भाजपा की जीत होगी। 

बाद में राजसमंद विधानसभा की कुरज, पीपली अहिरान, मोही पंचायत के साथ राजसमंद शहर में जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

श्रीनाथजी दर्शन कर ली पोदीना चाय की चुस्की, तो गिलुंड में स्वयं ने बनाई - 

श्रीनाथजी मंदिर में मंगला झांकी के दर्शन करने के पश्चात भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी और नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ ने कार्यकर्ताओं के साथ मंदिर के बाहर प्रसिद्ध पोदीना चाय एवं पोहे का नाश्ता किया ।

वहीं गिलुंड में चाय की दुकान पर महिमा कुमारी ने स्वयं चाय बनाकर राजसमंद  विधायक दीप्ति माहेश्वरी सहित सभी कार्यकर्ताओं से चाय पर चर्चा की तथा स्थानीय लोगों से मुलाकात कर आगामी 26 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। 

Previous
Next

Related Posts