Friday, 20 September 2024

नाथद्वारा में किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन : भाजपा की सबसे बड़ी जीत होगी: विश्वराज सिंह


नाथद्वारा में किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन : भाजपा की सबसे बड़ी जीत होगी: विश्वराज सिंह

भाजपा कि सांसद प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ और नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ की उपस्थिति में नाथद्वारा बस स्टेंड स्थित होटल श्रीविलास में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया ।

महिमा कुमारी ने कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की आपके आशीर्वाद से जीत तो होनी ही है लेकिन जीत थोड़ी ऐतिहासिक होनी चाहिए।कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए पूरे समर्पण के साथ चुनाव कार्य में जुट जाने का आह्वान किया।

नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ ने कहा कि नाथद्वारा में भाजपा की सबसे बड़ी जीत होगी। अब यहां कांग्रेस की छाया भी नहीं है। हमे दिखाना है की नाथद्वारा के लोग दिल खोल कर वोट देते हैं तो केसे देते हैं।

नाथद्वारा विधानसभा की उथनोल, मंडियाना, सालोर में जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्र के गौरव और स्वाभिमान का है। ईश्वर हमें शक्ति दे, बुद्धि दे। हमें सत्य के मार्ग पर चलते हुए जो सही हो वही कार्य करना है। 

सालोर में गन्ने के रस से किया गर्मी को दूर - 

कड़ी धूप और पसीने से तरबतर करती भयानक गर्मी के दौरान जब भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी को सालोर में गन्ने की लारी दिखी तो बरबस ही कदम ठहर गए। प्रसन्नता के साथ गन्ने का रस पी कर राहत का अनुभव किया। बाद में भाजपा प्रत्याशी ने नमाना, बामनहेड़ा, धायला, कुंठवा, सायों का खेड़ा, बाघोल, कुंचोली आदि ग्राम पंचायतों में जनसंपर्क कर कमल के फूल पर बटन दबा कर भाजपा का परचम फहराने की अपील की। 

जनसंपर्क के दौरान पार्टी के समस्त पदाधिकारी, जनप्रतिनिधिगण, कार्यकर्ता और ग्रामवासी उपस्थित थे।

Previous
Next

Related Posts