Friday, 20 September 2024

आरएलपी-एएसपी गठबन्धन लाएगा बदलाव, कांग्रेस- भाजपा ने 25 साल तक मचाई लूट अब नहीं चलेगी : बेनीवाल


आरएलपी-एएसपी गठबन्धन लाएगा बदलाव, कांग्रेस- भाजपा ने 25 साल तक मचाई लूट अब नहीं चलेगी : बेनीवाल

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो एवं सांसद हनुमान बेनिवाल ने कहा हैं कि राजस्थान में पेपर लीक, नारी के सम्मान के साथ जो खिलवाड़ हुआ है, बजरी माफियाओं की गुंडागर्दी को लेकर वह अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं। अब उन्हें एसपी के चंद्रशेखर का साथ मिला है तथा आरएलपी, एएसपी गठबंधन मिलकर राजस्थान में बदलाव लाएगा।

रालोपा सुप्रीमों बेनीवाल ने टोंक जिले की निवाई विधानसभा क्षेत्र से आरएलपी प्रत्याशी प्रहलादनारायण बैरवा के समर्थन में झिराना खेल मैदान में जनसभा में स्थानीय मुददो सोहेला गोलीकांड,आरक्षण आन्दोलन में 72 गुर्जरो की हत्या, बजरी लीज होल्डर्स के लोगों की ओर से डोडवाड़ी के शंकर मीणा हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि कहा कि मैं पीडित को न्याय दिलाने लिए आया था लेकिन अभी तक समझौते के आधार पर पुलिस, प्रशासन ने पीडित पूरी तरह से पैकेज नहीं दिया तथा परेशान किया गया है लेकिन वह शंकर मीणा के भाई पिंटू मीणा के साथ हमेशा खड़े है तथा न्याय दिलाने के साथ पूरा पैकेज दिलाकर रहेंगे। 

आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनिवाल ने सभा में कांग्रेस-भाजपा को कोसते हुए गहलोत-वसुंधरा के 25 सालों के कार्यकाल को सांपनाथ, नागनाथ की संज्ञा देते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने लूट मचा रखी है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां केवल अपना हित देखती है। दलितों, किसानों, मजदूरों व आम आदमी से कोई मतलब नहीं हैं। मैंने मंत्री पद छोड़कर किसानों के लिए लड़ाई लड़ी। राजस्थान में पांच वर्षों में कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो गई तथा भाजपा भी पांच साल सोती रही। भाजपा-कांग्रेस पैसों के दम से वोट खरीदना चाहते हैं। 

आरएलपी प्रत्याशी प्रहलादनारायण बैरवा ने कहा कि क्षेत्र की जनता उन्हें विधायक चुनकर विधानसभा भेजेगी तो उनको समस्या के लिए उनके पास नहीं बल्कि वो खुद जनता के बीच आएंगे। साथ ही विधानसभा क्षेत्र की 66 पंचायतों के ग्रामीणों को अपने काम के लिए जयपुर, निवाई या मेरे फार्म हाउस के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे बल्कि जनता को उनकी पंचायत से बाहर काम के लिए जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। वह स्वयं जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुनेंगे तथा प्राथमिकता से निदान किया जाएगा।

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक को आडे हाथों लेते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में विकास कार्यों के लिए जनता विधायक के चक्कर काटती रही। आखिरी के 6 महीने में आनन-फानन में केवल शिला पट्टिकाएं लगाई गई है,जिनके काम शुरू भी नहीं हुए हैं,न ही बजट आवंटित हुए। सिर्फ श्रेय लेने के चक्कर में पत्थर लगाने के काम किए गए। आरएलपी प्रत्याशी प्रहलादनारायण बैरवा के समर्थन में चुनाव सभा को भाजपा छोड़कर आरएलपी में शामिल हुई चाकसू की पूर्व विधायक प्रमिला कुंडारा,युवा प्रदेशाध्यक्ष रणदीप चैधरी,बॉडी बिल्डर प्रिया मेघवाल, मोहम्मद जाकिर हुसैन,जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा,किसान मोर्चा के बद्रीलाल आदि ने भी संबोधित किया। 


Previous
Next

Related Posts