Friday, 20 September 2024

शाह से 10 से 15 करोड़ लेने वाले विधायकों को सलाह है,वापस कर दो, खर्च कर दिए हो तो मैं एआईसीसी के माध्यम से वापस कराऊंगा: गहलोत


शाह से 10 से 15 करोड़ लेने वाले विधायकों को सलाह है,वापस कर दो, खर्च कर दिए हो तो मैं एआईसीसी के माध्यम से वापस कराऊंगा: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से सचिन पायलट समर्थकों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कि अमित शाह से ₹ 10 से 15 करोड़ लेने वालों को मैं सलाह देता हूं कि उसे लौटा दो। यदि उन्होंने खर्च कर दिया तो मैं एआईसीसी के माध्यम से वो पैसे लौटा दूंगा।

रविवार को धौलपुर के राजाखेड़ा के पास महंगाई राहत कैंप में आयोजित  सभा में सीएम गहलोत ने कहा कि अमित शाह को पैसा दे देना चाहिए।  केंद्रीय गृहमंत्री है वापस उसूल भी कर सकता है। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार को गिराने में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान सीएम भूमिका  थी। विधायकों को पैसे बांट दिए लेकिन वापस नहीं ले रहे। 

सीएम गहलोत ने कहा कि अगर रोहित बोहरा, चेतन डूडी और दानिश अबरार नहीं होते तो आज मैं मुख्यमंत्री नहीं होता। भाजपा ने कर्नाटक, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में सरकार गिरा दी थी । उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बहुत खतरनाक है और वह कभी भी बदला ले सकता है। 

उन्होंने कहा कि मुझे मलाल है कि मैं बीएसपी से कांग्रेस में शामिल हुए लोगों को मंत्री पद नहीं दे पाया और ना ही निर्दलीयों को मंत्री पद दे पाया मेरी कुछ मजबूरी रही। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी लोकतंत्र मजबूत करने के लिए ऐसे लोगों को करारा जवाब देना पड़ेगा। सीएम गहलोत ने कहा कि मैं उन विधायकों की माफ करना चाहता हूं जिन्होंने गड़बड़ की है उन्होंने कहा कि अब तो हमारे साथ काम करें। 

Previous
Next

Related Posts