Friday, 20 September 2024

जयपुर की युवती के साथ दिल्ली में 6 युवकों ने किया रेप, निकाह का आरोप झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज


जयपुर की युवती के साथ दिल्ली में  6 युवकों ने किया रेप, निकाह का आरोप झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज

जयपुर की युवती से दिल्ली में 6 युवकों की ओर से गैंगरेप करने का मामला के मामले में पीड़िता ने झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि बॉयफ्रेंड जॉब दिलाने के बहाने युवती को ले गया और जबर्दस्ती निकाह किया। युवती के साथ गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया। 

बीकानेर रिपोर्ट में लिखा है कि वह कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी। प्यार में फंसाने के लिए मोहम्मद नदीम खानउसके घर के आसपास चक्कर लगता था। फ्रेंडशिप होने पर दोनों में बातचीत होने लगी। बातचीत के दौरान उसने उसे दिल्ली में मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब लगाने का झांसा दिया।

रिपोर्ट में बताया कि 2 अगस्त 2022 को सुबह करीब 4 बजे नदीम उसे बहला-फुसलाकर घर से अजमेर भगा ले गया। एक दिन अजमेर रुकने के बाद उसे दिल्ली में रहने वाले घरवालों के पास ले गया। वहां नदीम के साथी देखते ही बोले- या खुदा हम कामयाब हुए। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही उसके निकाह की तैयारी कर ली। उसे कोल्डड्रिंक में नशाली पदार्थ मिलाकर पिलाया। रात करीब 1 बजे काजी को फ्लैट पर बुलाकर नदीम से निकाह करा दिया।

बेहोशी ही हालत में उसके साथ नदीम ने रेप किया। सुबह होश आने पर नदीम से पूछने पर उसने अपने मोबाइल में बनाया अश्लील वीडियो दिखाया। विरोध करने पर धमकाया कि हमारा निकाह हो चुका है। तेरी भलाई इसी में है कि तू सब कुछ भूल जा। जयपुर का नाम मत लेना। समझ ले तेरे मम्मी-पापा आज से मर गए। जॉब की सारी बात अपने दिमाग से निकाल देना। वो तो सिर्फ तुझे दिल्ली लाने का बहाना था। किसी को भी एहसास करवाया तो ये अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दूंगा। तेरे पिता और भाई को मरवा देंगे, हमारा बहुत खूंखार लोग हैं।

जिसके बाद लगातार कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नदीम उसे देने लगा। मना करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। बेहोशी की हालत में उससे अलग-अलग युवक रेप करते। ज्यादातर समय नशे की हालत में रखा जाता था। होश में रहने पर विरोध करने पर भी जबरन धमकी देकर गैंगरेप किया गया। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि नदीम, मोहसिन, दानिश, नजाकत, फुरकान और नसीम ने रेप किया है।

बेटी के घर से लापता होने पर घरवालों ने उसकी तलाश की। नहीं मिलने पर झोटवाड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस उसे ढूंढते हुए दिल्ली पहुंच गई। आरोपियों के डर के मारे वह कुछ भी नहीं बोल पाई और उनके पक्ष में बयान दिए।

29 अगस्त को उससे मिलने के लिए मामा और मम्मी दिल्ली आए। नशे की हालत में बेटी को देखकर उसके दर्द का एहसास हुआ। घर लौटकर पति को बेटी को लाने काे कहा। 18 सितम्बर को दिल्ली जाकर जैसे-तैसे पिता अपने साथ बेटी को वापस जयपुर लाया। चार दिन तक उसे नशे का असर रहा। धीरे-धीरे उससे सब कुछ रिकॉल हुआ। जिसके बाद नदीम सहित 8 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

झोटवाड़ा के एसीपी प्रमोद स्वामी ने बताया कि झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में तथ्यों के सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।



Previous
Next

Related Posts