Friday, 20 September 2024

डेगाना में किया जनसंपर्क: यह चुनाव इस देश की सुरक्षा और संस्कृति को नया आयाम देगा : महिमा कुमारी


डेगाना में किया जनसंपर्क: यह चुनाव इस देश की सुरक्षा और संस्कृति को नया आयाम देगा : महिमा कुमारी

भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने डेगाना विधानसभा में जनसंपर्क करते हुए कहा कि यह चुनाव इस देश की सुरक्षा और संस्कृति को नया आयाम देगा। सत्य के मार्ग पर कठिनाई अवश्य आती है लेकिन सफलता भी उसे ही मिलती है जो इस मार्ग को अपनाता है। पिछले 10 वर्षों में जिस कठिन परिश्रम के साथ पीएम मोदी ने दिन रात मेहनत करते हुए काम किया आज पूरा विश्व भारत की तरफ उम्मीद और आशा की दृष्टि से देखता है। 

डेगाना विधानसभा कि किरड़, कितलसर तिलानेश आदि पंचायतों में जनसंपर्क करते हुए महिमा कुमारी ने कहा कि शक्ति और भक्ति की भूमि जब एक साथ मिलती है तो इतिहास तो रचता ही है और इस लोकसभा चुनाव में भी प्रचंड जीत का इतिहास रचेगा। क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहेगी। में सभी विधायकों के साथ मिलकर पूरे लोकसभा क्षेत्र में विकास के कार्य करवाऊंगी। चुनाव में सिर्फ दो दिन बचे हैं, हमें ऐसा प्रबंध करना चाहिए की घर का एक भी सदस्य वोट करने से वंचित न रहे। 

ग्राम पंचायत पालियास, नथावड़ा सहित 10 पंचायतों में कार्यकर्ताओं और आमजन में उत्साह का संचार करते हुए डेगाना विधायक अजय सिंह किलक ने कहा कि आपका हर एक वोट पीएम मोदी के सक्षम और विकसित भारत के सपने को साकार करेगा। तेरा वैभव अमर रहे मां, हम दिन चार रहें न रहें का बुलंद उद्घोष करते हुए किलक ने कहा कि 26 तारीख को चुनाव है, किसी भी परिस्थिति में भाजपा को वोट करने से वंचित नहीं रहना है।

विधायक विश्वराज सिंह ने संभाली कमान, कहा- नाथद्वारा की जनता भाजपा को सबसे ज्यादा मतों से जिताएगी

नाथद्वारा विधानसभा में  विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि हमें जीत के अंतर को बड़ा करते हुए भाजपा प्रत्याशी को सभी आठों विधानसभाओं में से सबसे ज्यादा मत नाथद्वारा विधानसभा में मिलें, ऐसा भरसक प्रयास करना है। नाथद्वारा की  जनता भाजपा को सबसे अधिक मतों से जीत दिलाएगी। 

विश्वराज सिंह मेवाड़ ने नाथद्वारा विधानसभा के खुमानपुरा, खमनोर मंडल के बूथ अध्यक्षों, महिला कार्यकर्ताओ, कलिवास ग्राम में आदिवासी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान भाजपा के पक्ष में इसकी रूपरेखा तैयार की। बाद में नाथद्वारा में मतदाता के नाम भाजपा का अपील पत्रक का वितरण किया गया।

Previous
Next

Related Posts