Friday, 20 September 2024

जैतारण में जनसंपर्क: महिमा कुमारी ने किया जनता को आश्वस्त कहा - हमेशा आप के मध्य रहूंगी


जैतारण में जनसंपर्क:  महिमा कुमारी ने किया जनता को आश्वस्त कहा - हमेशा आप के मध्य रहूंगी

लोकसभा क्षेत्र की जैतारण विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क करते हुए भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि पूरा लोकसभा क्षेत्र मेरा परिवार है इसके सुख दुख में हमेशा साथ खड़ी रहूंगी। यह मेरे लिए हर्ष का विषय है की मोदीजी ने मुझे अपने परिवार के मध्य में ही कार्य करने के लिए भेजा है। क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी। 

जैतारण विधानसभा के गुड़िया, सबलपुरा, कालब कलां, पचानपुरा, दीपावास पंचायतों में जनसंपर्क के लिए पहुंची महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि जनता की सेवा करना ही मेरा राजनीतिक उद्देश्य है। सत्य के मार्ग पर चलकर हमे यह चुनाव लड़ना है। सत्य के मार्ग से ही श्रेष्ठ का चयन हो सकता है। समस्याओं के समाधान के लिए जरूरत पड़ी तो में संसद तक आपकी आवाज बनूंगी

सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री और जैतारण विधायक अविनाश गहलोत ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाएं सीधे जनता तक पहुंचे ऐसी कार्य योजना तैयार की जाएगी। ताकि आहत को तुरंत  राहत मिल सके। सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्रीगहलोत ने 26 तारीख को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील करते हुए कहा की हमें अधिकतम मतों से भाजपा का परचम एफ हराना है तभी 400 पार के आंकड़े को पार किया जा सकता है। 

भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी और केबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत ने कार्यकर्ताओं के साथ मेघड़दा, बर, कानुजा, आसान जिलेलाव, कलालिया, बगड़ी, बेलपना, कोट किराना पंचायतों में सघन दौरा कर आम जनता से भाजपा के लिए मतदान करने का अनुरोध किया।

Previous
Next

Related Posts