Friday, 20 September 2024

जालौर पुलिस के इनपुट पर जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, सप्लायर गिरफ्तार, करोड़ों कीमत की 6 लाख 46 हजार 700 प्रतिबंधित टेबलेट जब्त


जालौर पुलिस के इनपुट पर जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, सप्लायर गिरफ्तार, करोड़ों कीमत की 6 लाख 46 हजार 700 प्रतिबंधित टेबलेट जब्त

जालौर पुलिस के इनपुट पर जोधपुर आयुक्तालय की सूरसागर और विवेक विहार पुलिस की टीम द्वारा नशीली दवाइयां के कारोबारियों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई कर नशीली दवाइयों के सरगना रामसागर थाना मण्डोर जोधपुर निवासी सुरेश भार्गव पुत्र मांगीलाल को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की सूचना पर पुलिस ने करोड़ों रुपए कीमत की कुल 6 लाख 46 हजार 700 प्रतिबंधित टेबलेट जब्त की है।    

जालौर एसपी ज्ञान चन्द्र यादव ने बताया कि मंगलवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर लाल व सीओ अन्नराज राजपुरोहित के सुपरविजन एवं डीएसटी प्रभारी बलदेवा राम व थाना प्रभारी भीनमाल घेवर राम की टीम द्वारा गांव निंबावास निवासी छगन राम चौधरी पुत्र भावा राम के घर दबिश देकर करीब एक करोड़ 84 लाख रुपए की कीमत की एनडीपीएस घटक युक्त 45 हजार 960 नशीली प्रतिबंधित दवाइयां जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया था।    

एसपी यादव ने बताया कि पूछताछ में छगनलाल ने नशे की टैबलेट्स जोधपुर के राम सागर निवासी सुरेश भार्गव से खरीदना बताया। इस सूचना पर उनके निर्देशन में एसएचओ भीनमाल बाबू लाल जांगिड़ व डीएसटी द्वारा तकनीकी सहायता से आरोपी सुरेश भार्गव को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने भारी मात्रा में छगन राम को नशीली प्रतिबंधित दवाईयां देना बताया।       

जोधपुर पुलिस व जालौर पुलिस की पूछताछ में सुरेश भार्गव ने जोधपुर शहर के थाना सूरसागर व विवेक विहार क्षेत्र में नशीली दवाइयां भारी मात्रा में रखी होने की सूचना दी। इस पर सूरसागर पुलिस ने इंदिरा कॉलोनी स्थित मां आशापुरी पोसिस नाम के कारखाने में दबिश देकर आरोपी योगेंद्र चौहान पुत्र माणक चंद के पास से 6 लाख 45 हजार 200 नशे की टैबलेट तथा थाना विवेक विहार पुलिस ने गांव मोगड़ा में महेंद्र पटेल के पास से 1500 नशीली टैबलेट बरामद की। दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Previous
Next

Related Posts